SwadeshSwadesh

एसएससी पेपर लीक मामला : सीबीआई जांच के आश्वासन के बावजूद जारी है धरना

Update: 2018-03-05 00:00 GMT

नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षा में कथित पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच के केंद्र सरकार के आश्वासन के बावजूद सोमवार को सातवें दिन भी सीजीओ कॉम्पलेक्स पर छात्रों का धरना जारी है। छात्रों का कहना है कि जब तक उन्हें प्रशासन की तरफ से इस संबंध में लिखित आदेश नहीं मिलता वह यहां से नहीं हटेंगे। 

छात्रों का कहना है कि हमें केवल आश्वासन दिया गया है। इसके अलावा सरकार केवल 17 से 22 फरवरी को आयोजित हुई परीक्षा की जांच के लिए तैयार हुई है लेकिन असल में यह हमारी मांग है ही नहीं है। हम एसएससी की पूरी परीक्षा प्रणाली की जांच कराना चाहते हैं। साथ ही जांच प्रक्रिया तय समय में हो।

दिल्ली विश्वविद्यालय में आइसा प्रमुख कंवलप्रीत कौर ने कहा कि भाजपा झूठ फैल रही है कि विरोध खत्म हो गया है। अभी भी एसएससी मुख्यालय के बाहर चल रहा है। उन्होंने छात्रों से बड़ी संख्या में यहां पहुंचने का आह्वान किया है।
उल्लेखनीय है कि एसएससी की फरवरी-2018 में आयोजित संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा (सीजीएल) में प्रश्न पत्र के कथित लीक होने के मामले की जांच को लेकर उम्मीदवार पिछले सात दिनों से एसएससी मुख्यालय पर धरना दे रहे हैं।

Similar News