SwadeshSwadesh

बिक्री नेटवर्क का विस्तार करेगी मारुति

Update: 2018-01-09 00:00 GMT

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) अपने हल्के वाणिज्यिक वाहन सुपर कैरी के लिए बिक्री नेटवर्क का विस्तार करेगी। कंपनी इस खंड मे महत्वपूर्ण हिस्सेदारी का लक्ष्य लेकर चल रही है। कंपनी ने सुपर कैरी वाहन सितंबर 2016 में पेश किया था। कंपनी को इस खंड में काफी अच्छी मांग देखने को मिल रही है जिसमें टाटा मोटर्स व महिंद्रा एंड महिंद्रा का दबदबा है।

एमएसआई के एक प्रवक्ता ने कहा, खुदरा नेटवर्क चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जा रहा है। फिलहाल सुपर कैरी को 25 राज्यों के 140 शहरों में 162 नये वाणिज्यिक बिक्री केंद्रों के जरिए बेचा जा रहा है।

ग्राहकों के अधिक से अधिक पास पहुंचने का प्रयास कर रही है। प्रवक्ता ने हालांकि यह नहीं बताया कि कंपनी भविष्य में कितने और खुदरा बिक्री केंद्र खोलेगी। कंपनी ने एलसीवी कारोबार के लिए एक नया वाणिज्यिक बिक्री चैनल ही स्थापित किया है।

Similar News