SwadeshSwadesh

छात्र संगठन अध्यक्ष ने किया छात्रा के साथ दुष्कर्म

Update: 2018-01-11 00:00 GMT

कमरे में बंधक बनाकर बनाया हवस का शिकार

-File Photo

ग्वालियर, न.सं.। नर्सिंग छात्र संगठन के अध्यक्ष ने पहले नर्सिंग छात्रा को कार में घुमाया और फिर उसे कमरे में बंधक बनाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म कर दिया और जान से मारने की धमकी दे डाली। भयभीत पीड़ित छात्रा ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मूलत: दिल्ली की रहने वाली अंकिता (परिवर्तित नाम) शिवपुरी लिंक रोड पर स्थित नर्सिंग कॉलेज से जीएनएम नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। विगत सात जनवरी को अंकिता के मोबाइल पर नर्सिंग कॉलेजों के अध्यक्ष भूपेन्द्र गुर्जर ने फोन करके मिलने के लिए बुलाया। शाम सात बजे के करीब नर्सिंग छात्रा और भूपेन्द्र की मुलाकात दीनदयाल मॉल पर हो गई। बताया गया है कि भूपेन्द्र छात्रा को कार में बैठाकर कैंसर अस्पताल के पास रेस्टॉरेंट पर ले गया। यहां पर दोनों ने नाश्ता किया। इसी दौरान भूपेन्द्र का एक दोस्त आ गया। नाश्ता करने के बाद भूपेन्द्र और उसका दोस्त कार में बैठाकर छात्रा को निम्बालकर की गोठ स्थित अपने कमरे पर ले गया। भूपेन्द्र की कार उसका दोस्त अपने साथ ले गया था। छात्रा को कमरे में बंधक बनाकर भूपेन्द्र वहां से चला गया। रात 11 बजे के करीब भूपेन्द्र गुर्जर दोबारा कमरे पर पहुंचा, जहां भूपेन्द्र ने नर्सिंग की छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। उसने छात्रा को रात भर कमरे में ही बंधक बनाकर रखा। सुबह आठ बजे नर्सिंग छात्र संगठन अध्यक्ष भूपेन्द्र गुर्जर दुष्कर्म करने के बाद छात्रा को फूलबाग पर छोड़ आया। उसने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस कारण वह डर गई थी। इसके बाद पीड़ित छात्रा अपने घर दिल्ली चली गई थी और परिजनों को आपबीती सुनाई। छात्रा और उसके पिता शाम को कम्पू थाना पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद आरोपी भूपेन्द्र गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश प्रारंभ कर दी है।

अपने रुतबे का इस्तेमाल कर छात्राओं का करता है शोषण

बताया गया है कि आरोपी भूपेन्द्र गुर्जर नर्सिंग कॉलेज छात्र संगठन का अध्यक्ष होने का रुतबा दिखाकर छात्राओं पर रौब दिखाता है। सूत्र बताते हैं कि भूपेन्द्र की करतूतों की यदि जांच की जाए तो कई छात्राओं के शोषण के मामले सामने आ जाएंगे। भूपेन्द्र अपने रुतबे का इस्तेमाल कर कॉलेजों में बेधड़क दंखलदांजी करता है। अध्यक्ष होने की वजह से छात्राएं उसका विरोध नहीं करती हैं।

छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर डराया

दिल्ली की रहने वाली छात्रा ने रिपोर्ट में बताया है कि कार में भूपेन्द्र ने बैठाते ही उसे जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए भय के कारण वह उसका विरोध नहीं कर सकी।

इनका कहना है

‘‘नर्सिंग की छात्रा के साथ भूपेन्द्र गुर्जर ने दुष्कर्म कर दिया था। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर कायमी कर ली है। आरोपी नर्सिंग छात्र संगठन का अध्यक्ष बताया गया है।’’

महेश शर्मा, कम्पू थाना प्रभारी

Similar News