शशिकला जेल में ले रही है स्पेशल ट्रीटमेंट, 2 करोड़ देकर जेल में बनवाई रसोई

Update: 2017-07-13 00:00 GMT


बैंगलुरू।
बैंगलुरू की सेंट्रल जेल में बंद एआईएडीएमके की प्रमुख शशिकला एक बार फिर विवादों में फंसती नजर आ रही है। शशिकला के उपर जेल में रहते हुए दो करोड़ रूपए देकर स्पेशल किचन जेल में उपयोग करने के आरोप लग रहे है।

हम आपको बता दें कि जेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक शशिकला जेल में 2 करोड़ का किचन इस्तेमाल कर रही हैं। डीआईजी ने जेल के सीनियर डीआईजी को चिट्ठी लिखकर इसकी जानकारी दी है। हालांकि डीजीपी ने इन आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि जहर के डर से खाना अलग से दिया जाता था, लेकिन कोई अलग से किचन नहीं बनाया गया है।

इस चिठ्ठी में लिखा गया है कि शशिकला ने स्पेशल किचन के लिए 2 करोड़ रुपये की डील की है और इस बात की जानकारी डीजीपी को थी। इस मामले में कर्नाटक के डीजीपी शामिल हैं। आपको बताते चले की शशिकला आय से अधिक संपत्ति मामले में चार साल की सजा काट रही हैं। डीआईजी रूपा ने ये चिट्ठी लिखी है। 10 जुलाई को जेल निरीक्षण के बाद ही ये मामला सामने आया है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सिर्फ शशिकला को नहीं बल्कि करोड़ों रुपए के स्टाम्प पेपर घोटाले में जेल में बंद अब्दुल करीम तेलगी को भी स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है। उन्हें तीन-चार सहायक दिए गए हैं, जो उसके पैर-कंधे दबाते देखे गए हैं।

Similar News