SwadeshSwadesh

इंदौर से लूटा गया ट्रक का चेसिस कोटा से बरामद, लुटेरे गिरफ्तार

Update: 2017-06-02 00:00 GMT

इंदौर। पीथमपुर में पिछले दिनों हुई लूट के मामले में पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया हैं। आरोपी पीथमुपर क्षेत्र के ही है जिन्होंने ट्रक को ओवर टेक कर लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर लूटा गया ट्रक का चेसिस कोटा से बरामद कर खरीदार को भी गिरफ्तार किया हैं।
पीथमपुर नगर के सेक्टर तीन में ड्रायवर रेहान पिता काले खां निवासी सनलाईट कालोनी शहादरा पुरानी दिल्ली का कमल ट्रान्सपोर्ट इन्द्रपुर उत्तराखण्ड से 14 चक्के का सफेद रंग का कैबिन चेसिस लेकर पूना जा रहा था तभी आगरा मुम्बई रोड पर टोल टेक्स खलघाट के पहले एक लाल रंग की एक्टिवा गाड़ी पर आए और चेसिस के सामने एक्टिवा गाड़ी लगाई व पीछे बैठा व्यक्ति उतर कर पास आकर बोला कि मुझे भी सेंधवा जाना है। दूसरी तरफ से पल्सर पर आये दो व्यक्ति मे से एक केबिन मे चढ़ गया। इस तरह से आरोपियों ने फरियादी को बरगलाकर केबिन मे घुसकर पिस्टल दिखा कर डराकर चेसिस को लेकर पीथमपुर से औद्योगिक क्षेत्र मे लेकर आए और फरियादी का उक्त चेसिस लूटकर भाग गए।

मुखबिर की सूचना पर पीथमपुर के निगरानी बदमाश नवनीत सिह भदौरिया पिता जितेन्द्रसिह भदौरिया निवासी मनमानी कालोनी से पीथमपुर को घेराबंदी कर पकड़ा। उसने अपराध स्वीकार करते हुए घटना को अपने साथी सौरभ पिता नागेश्वर सिह कुशवाह गौरव पिता विजेन्द्र पंवार तथा जुनेद निवासी उज्जैन के साथ मिलकर अंजाम देना बताया तथा चेसिस कोटा में अपने दोस्त नौशाद निवासी सेक्टर-3 सागौर पीथमपुर की मदद से किसी राजा नाम के व्यक्ति को बेचना तथा उसके कहने पर उसके साथ जाकर एक बॉडी बिल्डर के यहां छोड़कर आना बताया।

आरोपी नवनीत की निशादेही पर कोटा से लूटा गया चेसिस जब्त किया गया तथा आरोपी नवनीत से घटना मे प्रयुक्त पिस्टल भी जब्त की गई तथा आरोपियों की तलाश के दौरान दो अन्य आरोपी सौरभ पिता नागेश्वर सिह कुशवाह गौरव पिता विजेन्द्र पंवार निवासी गण मनमानी कॉलोनी पीथमपुर से भी गिरफ्तार कर घटना मे प्रयुक्त पल्सर मोटर साइकिल एवं लाल रंग की स्कूटर हीरो को जब्त किया गया है। प्रकरण के शेष आरोपी जुनेद नि. उज्जैन तथा माल को बिकवाने वाले नौशाद व राजा की तलाश जारी है।

Similar News