SwadeshSwadesh

औद्योगिक क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति को सुचारू रखेगी टोरंट

Update: 2017-05-13 00:00 GMT

बैठक में मंटोला भूमिगत लाइन कार्य पूर्णता की दी जानकारी
आगरा। नगर के व्यापारियों को विद्युत आपूर्ति व अन्य समस्याओं के निराकरण हेतु शुक्रवार को टोरन्ट पॉवर जीवनी मंडी कार्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया। कैंप में नेशनल चैम्बर के विद्युत प्रकोष्ठ के चेयरमैन विश्नू भगवान अग्रवाल द्वारा उपभोक्ताओं को आ रही विभिन्न समस्याओं को नियमानुकूल प्रेषित किया और टोरन्ट की ओर से उपाध्यक्ष एसएस शर्मा एवं शैलेस देसाई, अधिकारी मिलन्द देश पाण्डेय व भूपेन्द्र सिंह ने भाग लिया।

टोरन्ट के अधिकारियों ने उपभोक्ताओं की व्यक्तिगत समस्याओं पर विचार विमर्श करने तथा उनका शीघ्र समाधान का अश्वासन दिया साथ ही शहरी क्षेत्र व नुनिहाई इण्डस्ट्रीज एरिया में विद्युत व्यवस्था को सुदृढ़ करने का भी भरोसा दिलाया।

लगभग 25 समस्याओं पर भी विचार किया गया। जिनका समाधान किया गया तथा कुछ नये कनैक्शनों को तत्कालीन रूप से स्वीकृत किया गया। इसके अतिरिक्त यह भी अवगत कराया कि कई नए स्थलों जैसे ढोली खार, मंटोला में अन्डर ग्राउण्ड केबल का काम पूरा हो गया है और जीवनी मण्डी में भी अन्डर ग्राउण्ड केबल का कार्य तेज गति से जारी है। बैठक में विद्युत उपभोक्ता सदस्यों में नरेन्द्र तनेजा, संजय गोयल, मनीष अग्रवाल, अजय बंसल, शैलेस अग्रवाल हरीश अग्रवाल, सुनील गर्ग, रवीन्द्र अग्रवाल, महावीर प्रसाद अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Similar News