SwadeshSwadesh

राजीव एकेडमी के सरन आनन्द को अमेरिकी कम्पनी में मिली नौकरी

Update: 2017-04-18 00:00 GMT

मथुरा। राजीव एकेडमी में अध्ययन कर रहे बीसीए के छात्र सरन आनंद को अमेरिकी कम्पनी कान्सेंट्रिक्स ने उच्च पैकेज पर सेवा का अवसर दिया है।  
अमेरिकी कम्पनी कान्सेंट्रिक्स चालीस से अधिक भाषाओं में ग्राहकों की सौ से अधिक प्रकार की समस्याओं का निदान करती है। इसकी विश्वभर में अनेक कम्पनियां संचालित हैं जिनमें लगभग एक लाख कर्मचारी कार्यरत हैं। यह कम्पनी मुख्य रूप से आटोमोटिव बैंकिंग सेवा और फाइनेंसियल सर्विसेज, कन्ज्यूमर इलेक्ट्रानिक्स, एनर्जी एण्ड पब्लिक सेक्टर, हेल्थ केयर, इन्श्योरेंस, मीडिया एण्ड कम्युनिकेशन, रिटेल एण्ड ई-कामर्स, टेक्नोलाजी एण्ड ट्रेवल, ट्रांसपोर्टेशन एण्ड टूरिज्म आदि के क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रही है। प्लेसमेंट साक्षात्कार के उपरांत कम्पनी के अधिकारियों ने कम्पनी के बारे में अन्य छात्रोपयोगी जानकारियाँ भी दीं।

आरके एजूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने चयनित छात्र को आशीर्वाद देते हुए कहा कि कान्सेंट्रिक्स अमेरिकी कम्पनी है जिसमें नौकरी पाने के लिए छात्र लालायित रहते हैं। राजीव एकेडमी के छात्र सरन आनंद को जो अवसर मिला है, निश्चित ही उसका भविष्य आगे चलकर स्वर्णिम पायदान पर होगा। अन्य छात्रों को भी इससे नसीहत लेकर प्रयास करने चाहिए। प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि अमेरिकी कम्पनी में उच्च पैकेज पर जॉब मिलने से राजीव एकेडमी का बैनर भी अमेरिकी उद्योग जगत में पहुँच रहा है जो सभी छात्रों व आरके ग्रुप के लिए प्रसन्नता का विषय है। निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना ने कहा कि अच्छी कम्पनी में जॉब मिलने पर उसी के अनुरूप छात्र स्वयं को ढाल लें। वे जितनी शीघ्रता से स्वयं को परफेक्ट कर लेंगे उतनी ही जल्दी उनके करियर में उछाल आयेगा।

Similar News