SwadeshSwadesh

एक्शन में योगी सरकार, गो तस्करी पर हुए सख्त, लोकभवन में गुटखा-पान बैन

Update: 2017-03-22 00:00 GMT

लखनऊ| उत्तर प्रदेश में रविवार को बतौर मुख्यमंत्री शपथ लेने के बाद सीएम आदित्यनाथ एक्शन में आ गए है। एंटी रोमियो अभियान के आदेश के बाद बुधवार को यूपी सरकार ने अधिकारियों को प्रदेश में गो तस्करी और लोकभवन व सचिवालय में गुटखा-पान पर प्रतिबंध लगाने के आदेश दिए हैं।

लोकभवन व सचिवालय में गुटखा और पान पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध लागू कर दिया गया है। यदि कोई खाता पाया गया तो उससे जुर्माना भी वसूला जाएगा। सीएम आदित्यनाथ ने पुलिस अधिकारियों को अवैध रूप से शव दफन करने के मुद्दे पर भी प्लान बनाने के लिए कहा है।

इस मुद्दे पर बात करते हुए प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बताया कि मुख्यमंत्री ने पान मसाला, प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक लगाने के लिए कहा है। इसके अलावा अधिकारियों को लोकभवन और प्रदेश में साफ-सफाई पर विशेष तौर पर ध्यान रखने के लिए कहा गया है।

हाथरस में जलेसर रोड पर कांशीराम कालोनी के पास मंगलवार देर रात मीट बिक्री के तीन खोखों को आग के हवाले कर दिया गया। वहीं अलीगढ़ के गांव खेड़ा खुशखबर में दो गोवंश को तेजाब से जलाने से माहौल गरमा गया। दोनों घटनास्थलों पर फोर्स तैनात की गई है।

Similar News