SwadeshSwadesh

आसुस ने डुअल रियर कैमरा के साथ किया स्मार्टफोन लांच

Update: 2017-11-04 00:00 GMT

स्वदेश वेब डेस्क। ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस ने ज्यादा हंगामा न करते हुए चीन में अपना एक नया स्मार्टफोन आसुस पेगासुस 4 एस स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिसप्ले और डुअल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किया है। हालांकि कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

आसुस पेगासुस 4 एस स्मार्टफोन को दो अलग-अलग वेरिएंट्स में पेश किया गया है। फोन को 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज और 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज में लिया जा सकता है। हालाँकि इन दोनों ही स्टोरेज वैरिएंट्स की स्टोरेज को आप माइक्रोकार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं।

ये है स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 5.7-इंच की आईपीएस एलसीडी डिसप्ले दी गई है। स्मार्टफोन में एक 2.5डी का कर्व ग्लास पैनल मौजूद है। साथ ही फोन में 435 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो 1.4 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड के साथ फोन में मौजूद है। यह एंड्रॉयड 7.1.1 नौगट पर काम करता है। इसके अलावा आपको बता दें कि स्मार्टफोन में एक 4300 एमएएच क्षमता की बैटरी दी गई है, इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। अगर कैमरे की बात करें तो इसके बैक में एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, इस डुअल कैमरा में आपको 16 मेगापिक्सल के एक सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का एक अन्य सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा रियर कैमरा के साथ आपको एक एलईडी फ्लैश भी मिल रही है। इसके अलवा अगर फ्रंट कैमरा की चर्चा करें तो यह 8 मेगापिक्सल का है।

Similar News