SwadeshSwadesh

जब स्वयं भर्ती हुए तब पता चली वार्डों की वास्तविक स्थिति

Update: 2017-10-30 00:00 GMT

-संभागायुक्त ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए दिशा निर्देश

ग्वालियर।
जयारोग्य चिकित्सालय में इन दिनों भर्ती होकर संभागायुक्त एस.एन. रूपला अपना उपचार करा रहे हैं। भर्ती के दौरान जब उन्होंने वार्ड की वास्तविक स्थिति देखी तो रविवार को संबंधित चिकित्सा अधिकारियों सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक लेकर दिशा निर्देश दिए।

संभागायुक्त श्री रूपला डेंगू बुखार से पीड़ित होने से उपचार के लिए विगत दिवस जयारोग्य चिकित्सालय के सुपर डीलक्स वार्ड नम्बर 10 में भर्ती हुए थे। भर्ती के दौरान उन्होंने देखा कि वार्ड में बिजली के तार खुले पड़े हुए हैं, साथ ही कमरों में बिलजी के बोर्ड भी टूटे हुए हैं। इसको लेकर संभागायुक्त श्री रूपला ने रविवार को अस्पताल के कमरे में ही ईएण्डएम एवं पीडब्ल्यूडी सहित संबंधित चिकित्सा अधिकारियों की बैठक बुलाई और निर्देश दिए कि स्पेशन कमरों में बोर्ड व स्विच सहित अन्य बिजली का कार्य पूर्ण किया जाए।

इसके साथ ही उन्होंने चिकित्सा महाविद्यालय के एओ श्री श्रीवास्तव एवं जयारोग्य के एओ अनिल श्रीवास्तव को भी बैठक में बुलाया। बैठक में संभागायुक्त श्री रूपला ने कहा कि स्पेशल वार्ड के लिए मरीज के परिजन पैसे जमा करते हैं, उसके बाद भी वार्डों में उन्हें बेहतर सुविधा उपलब्ध नहीं होती है।
श्री रूपला ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्पेशल वार्डों में जरूरत का सामना क्रय किया जाए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर जयारोग्य चिकित्सालय के पास इसके लिए राशि नहीं है तो स्वशासी समिति से भी राशि ली सकती है।

Similar News