जनता के भरोसे को टूटने नहीं दूंगीं 'शीघ्र आएगा सिंध का पानी'

Update: 2015-06-25 00:00 GMT

मुख्यमंत्री लेंगे बैठक और मुख्य सचिव बनाएंगे विभागों में समन्वय

शिवपुरी |  प्रदेश सरकार की उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री तथा स्थानीय विधायक श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने जल आंदोलन को लेकर शिवपुरी की जनता की जागरूकता की प्रशंसा करते हुए कहा कि इससे मेरा हौंसला और बुलंद हुआ है और अब हम सब मिलकर सिंध जलावर्धन योजना में आ रही बाधाओं को सुनिश्चित रूप से दूर करने में सफल होंगे।
श्रीमती सिंधिया कहा कि सिंध का पानी शिवपुरी लाने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं अगले सप्ताह बैठक लेंगे और इसके पूर्व प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव नगरीय प्रशासन, पीएचई, नेशनल पार्क आदि विभागों से समन्वय बनाएंगे। शिवपुरी को सिंध का पानी शीघ्र अतिशीघ्र मिलेगा।
प्रेस को जारी बयान में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि, शिवपुरी में पेयजल की पुरानी और गंभीर समस्या है। शिवपुरी नगर का भूजल स्तर काफी नीचे चला गया है। ऐसे में सिंध का पानी ही एक मात्र विकल्प है। इसे ध्यान में रखते हुए आपके सहयोग से मेरे द्वारा सिंध जलावर्धन योजना मंजूर कराई गई। लेकिन यह बात सत्य है कि, तकनीकी कारणों से योजना में विलम्ब हुआ, मैं कभी भी इस योजना को नहीं भूली हूं। उन्होंने कहा कि, मेरा मंत्री पद और विधायक पद शिवपुरी की जनता के लिए सर्वोपरि है और मैं प्राणपण से प्रतिज्ञा करती हँू कि मेरे क्षेत्र के लोगों को अतिशीघ्र सिंध का पानी उपलब्ध होगा। योजना की शुरुआत मैंने की है और इसे पूर्ण भी मैं आप सबके सहयोग और विश्वास से कराऊंगी।
यशोधरा राजे ने कहा कि मेरे प्रति आपके भरोसे को मैं कदापि नहीं टूटने दूंगी और योजना की पूर्णाहूति में यदि बड़े से बड़ा बलिदान मुझे करना पड़ा तो मैं इसके लिए तत्पर रहूंगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं सिंध जलावर्धन योजना के क्रियान्वयन के लिए संवेदनशील और
सजग हैं। उन्होंने प्रदेश के मुख्य सचिव को निर्देशित किया है कि, वह सभी संबंधित विभागों से चर्चा कर समन्वय बनाएं। जिससे योजना का क्रियान्वयन अतिशीघ्र पूर्ण हो सके। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं अगले सप्ताह सिंध जलावर्धन योजना की बैठक ले रहे हैं और अब शिवपुरी में सिंध का पानी सुनिश्चित रूप से आएगा। उन्होंने कहा कि आपका सहयोग मेरी ताकत है और आपके सहयोग, समर्थन और विश्वास से ही मैं तीसरी बार विधायक बनी हूं और मैं आपको कभी निराश नहीं होने दूंगी, यह मेरा वादा है।

Similar News