जनसेवक बनकर करूंगा जनता की सेवा : नरेन्द्र

Update: 2014-10-07 00:00 GMT

भिण्ड। भाजपा विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह ने कहा कि जनसेवक बनकर ही विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करना ही हमारा लक्ष्य है जिन्होंने मुझे विधायक नहीं एक सिपाही की जिम्मेदारी सौंपी है उसी हैसियत से क्षेत्र के विकास के लिए आर्थिक कमी नहीं दूंगा। मैनें अपने पूर्वं विधायक काल में हर समस्या का समाधान एवं ग्रामीण व शहरी अंचलों में सड़कों का जाल बिछाकर गांव के मजरा वार्ड की गली व मोहल्लों को सीसी एवं डामरीकरणयुक्त बनाया है। उक्त उद्गार उन्होंने भिण्ड विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सुखवासी पुरा से छकूपुरा तक 15 लाख की लागत से डब्ल्यूबीएम रोड पहुंचमार्ग का शिलान्यास अवसर पर मुख्य अतिथि की हैसियत व्यक्त किए। इस अवसर पर भाजपा ग्रामीण मण्डल के पूर्व अध्यक्ष सुंदरपाल सिंह कुशवाह, रामलखन सिंह बघेल तथा कई पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।
विधायक श्री कुशवाह ने अकोड़ा नगर परिषद द्वारा निर्मित सुखवासी पुरा से छकूपुरा तक रोड की आधारशिला के भूमिपूजन अवसर पर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस की राज्य सरकार ने भिण्ड के विकास को दूर रखा अब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही मुख्मंत्री शिवराज सिंह ने हर गरीब, मजदूर, किसानों के विकास की चिंता की। उन्होंने अपने निवास पर महापंचायतें बुलाकर विकास के लिए खजाना खोला। विधायक ने आधारशिला पर वेद मंत्रोच्चार के साथ पूजा-अर्चना की।
गिरधारी पुरा रोड के प्रस्ताव के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश
विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह ने जनता की मांग पर एक कि.मी. दूर गिरधारी पुरा की रोड काफी समय से नहीं बनी है आवागमन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। रोड निर्माण के लिए मौजूद अकोड़ा नगर परिषद के सीएमओ को तत्काल प्रस्ताव के निर्देश दिए ताकि यह रोड जल्द से जल्द पूर्ण हो सके।

Similar News