Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > ओवैसी का सीएम योगी पर बड़ा हमला, कहा-संविधान की धज्जियां उड़ाने में नहीं छोड़ी कोई कोर कसर

ओवैसी का सीएम योगी पर बड़ा हमला, कहा-संविधान की धज्जियां उड़ाने में नहीं छोड़ी कोई कोर कसर

मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा योगी की 'ठोक दो पॉलिसी' के शिकार 37% मुसलमान ही हुए हैं।

ओवैसी का सीएम योगी पर बड़ा हमला, कहा-संविधान की धज्जियां उड़ाने में नहीं छोड़ी कोई कोर कसर
X

बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर में एआईएमआईएम और सुभासपा पार्टी ने जनसभा का आयोजन किया। ये जनसभा उतरौला तहसील के बरगदही में हुई, जिसमें एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पहुंचे। जनसभा में पहुंचे दोनों नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी को निशाना बनाया। दोनों नेताओं ने 2022 में भागीदारी सकल्प मोर्चा की सरकार बनाने की अपील की।

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारी पार्टी ने यूपी में पहला प्रत्याशी बलरामपुर जिले के उतरौला विधानसभा से बनाया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने आपके बीच के शिक्षित नेत्र सर्जन डॉ अब्दुल मन्नान को अपना प्रत्याशी बनाया है। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने संविधान की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी सिर्फ एक ही मजहब और जात बिरादरी की बात करते हैं। जो देश हित में नहीं है। योगी आदित्यनाथ के सेकुलरिज्म के बयान पर ओवैसी ने कहा कि भारत को मुकाम दिलाने में सेकुलरिज्म ने रोक लगाई है तो डीजल पेट्रोल के दाम क्यों बढ़े?

मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा योगी की 'ठोक दो पॉलिसी' के शिकार 37% मुसलमान (Muslims) ही हुए हैं। यदि ऐसे ही देश के संविधान की धज्जियां उड़ाई जाएंगी तो लोकतंत्र का क्या होगा? उन्होंने कहा कि यूपी में फ्रीडम आफ एक्सप्रेशन नहीं है। एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Ovaisi) ने कहा मरते दम तक मुल्क के संविधान को बचाने के लिए काम करूंगा। उन्होंने कहा कि हम तख्त पर बैठा सकते हैं तो तख्त पर लेटा भी सकते हैं। सीएम योगी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा यूपी के सीएम को गुरूर है कि कयामत का दिन नहीं आएगा, लेकिन कयामत का दिन जरूर आएगा, जिसके बाद डर माहौल खत्म होगा। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी में दोबारा बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी। जनता को संबोधित करते हुए सुभासपा का अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा दलित पिछड़ा और अल्पसंख्यक मिलकर यूपी की राजनीति बदल देंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधते हुए ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने कहा योगी सरकार मैंने ही बनवाई थी, और खत्म भी मैं ही करूंगा। उन्होंने कहा कि 2022 में यूपी में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनने जा रही है। यूपी में सरकार बनने पर शिक्षा और दवा मुफ्त होगी। उन्होंने कहा कि यदि भागीदारी संकल्प मोर्चा (Bhagidari Sankalp Morcha) की सरकार बनती है तो निजी क्षेत्र में आरक्षण और बिजली बिल माफ होगा। सभा को उतरौला विधानसभा से एआईएमआईएम के प्रत्याशी डॉ अब्दुल मन्नान सहित कई नेताओं ने संबोधित किया। इस दौरान फराज मन्नान, नवाज मन्नान, मजाज मन्नान, नुरूदीन, इम्तियाज खान, अरशद सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Updated : 2021-03-15T00:20:57+05:30
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top