Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > जयपुर की PNB में डकैती की कोशिश, बदमाशों ने कैशियर को गोली मारी

जयपुर की PNB में डकैती की कोशिश, बदमाशों ने कैशियर को गोली मारी

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

जयपुर की PNB में डकैती की कोशिश, बदमाशों ने कैशियर को गोली मारी
X

जयपुर। झोटवाड़ा थाना इलाके में स्थित जोशी मार्ग में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में शुक्रवार सुबह लूट की कोशिश में घुसे दोनों बदमाशों को पुलिस ने पकड लिया। बताया जा रहा है कि वारदात के बाद भागे बदमाश के पैर में चोट लगी थी, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। फिलहाल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश कोटपूतली का रहने वाला भरत सिंह है और वारदात करने के लिए वह मौसेरे भाई को लेकर आया था। पुलिस ने मौके से भागे दूसरे बदमाश मनोज को भी पकड़ लिया है।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हथियार लेकर घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को अस्पताल में भर्ती करवाया है। बैंक में आठ कर्मचारी काम करते हैं। बैंक मैनेजर मनीष सैनी, महिला कर्मचारी विनेश चौधरी और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रमेश सैनी मौजूद थे। इस दौरान बैंक में दोनों बदमाश चेहरे पर मास्क लगाकर घुसे। उन्होंने तीनों बैंक कर्मियों को पिस्तौल की नोक पर लूट की कोशिश में एक कमरे में बैठा दिया। इस दौरान बैंक के कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत और लुटेरों धक्का-मुक्की हो गई। इस दौरान बदमाश गोली चला देता है, जो कैशियर के पेट में लग जाती है। संभवत दोनों ने पहले रेकी की होगी। तभी इस तरह से लूट को अंजाम देने आए थे। दोनों के पास जो हथियार थे। उनमें से एक कंट्री मेट हथियार है। वहीं दूसरे के पास डमी पिस्टल थी। जो डराने के लिए थी। फिलहाल बदमाशों से पूछताछ की जा रही है और साथ ही हथियार की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ करने में जुटी है।

Updated : 23 Feb 2024 9:01 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top