Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > राजस्थान के नागौर में भीषण हादसा, माता के दर्शन कर लौट रहे 12 श्रद्धालुओं की मौत

राजस्थान के नागौर में भीषण हादसा, माता के दर्शन कर लौट रहे 12 श्रद्धालुओं की मौत

राजस्थान के नागौर में भीषण हादसा, माता के दर्शन कर लौट रहे 12 श्रद्धालुओं की मौत
X

नागौर। करणी माता के दर्शन कर वापस आ रहे मध्यप्रदेश के 12 श्रद्धालुओं की मंगलवार सुबह राजस्थान के नागौर में सड़क हादसे में मौत हो गई। सभी श्रद्धालु एक जीप में सवार थे, जिसकी एक ट्रेलर से टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोग घायल भी हुए हैं।

उज्जैन जिले की घटिया थाना क्षेत्र में स्थित सज्जनखेड़ा एवं दौलतपुर के श्रद्धालु दर्शन के लिए करणी माता मंदिर गए थे। लौटते समय इनकी जीप मंगलवार सुबह नागौर में नोखा बाइपास पर श्रीबालाजी के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। इस भीषण हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 6 की हालत गंभीर है। इनमें 6 महिलाओं और 2 पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 2 महिलाओं और 1 पुरुष को बीकानेर रेफर किया गया था, जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई। एक पुरुष की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

18 लोग सवार -

बताया जा रहा है कि 12 सीटर जीप तूफान में 18 लोग सवार थे। उज्जैन के घटिया थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान का कहना है कि दो गांवों के 40 लोग 3 गाड़ियों में सवार होकर रविवार शाम को गए थे। करणी माता के दर्शन के बाद दो गाड़ियां दर्शन के लिए रामदेवरा चली गईं, जबकि तूफान जीप के लोग बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे। इस बीच नागौर से नोखा की तरफ जा रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी।

Updated : 12 Oct 2021 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top