Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > राजस्थान विधानसभा में छाई लाल डायरी, भाजपा का दावा- खुल गई तो सामने आएंगे गहलोत सरकार के काले कारनामे

राजस्थान विधानसभा में छाई लाल डायरी, भाजपा का दावा- खुल गई तो सामने आएंगे गहलोत सरकार के काले कारनामे

ये डायरी साल 2020 में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता और गहलोत के राजदार के घर इन्कम टैक्स रेड के दौरान बरामद की गई थी।

राजस्थान विधानसभा में छाई लाल डायरी, भाजपा का दावा- खुल गई तो सामने आएंगे गहलोत सरकार के काले कारनामे
X

जयपुर। राजस्थान सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा की लाल डायरी ने राजनीति में खलबली मचा दी है। इस लाल डायरी को लेकर सोमवार को राजस्थान विधानसभा में भूचाल ला दिया। भारतीय जनता पार्टी ने भी इस डायरी को लेकर सवाल उठाए हैं। सोमवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आरोप लगाए कि लाल डायरी में गहलोत सरकार के बहुत सारे काले राज छुपे हैं, जिस दिन ये राज उजागर होंगे कई लोगों की राजनीति का अंत हो जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि इस डायरी में सरकार के पास कमीशन का पैसा जो आता है उसका लेखा जोखा उस डायरी में है।

उन्होंने सवाल उठाए कि लाल डायरी को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार में इतनी घबराहट क्यो हैं। उन्होंने कहा कि राजेन्द्र गुढ़ा ने विधानसभा पटल पर ये विषय रखा कि अशोक गहलोत सरकार से महिलाओं की सुरक्षा नहीं हो पाई है तो उन्हें मंत्री पद से निकाल दिया गया। उन्होंने इस लाल डायरी का रहस्य जिस दिन खुलेगा उस दिन राजस्थान में एक बड़ा हंगामा होगा। और कई लोगों के राजनीतिक वजूद हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान के बर्खास्त मंत्री सुरेन्द्र गुढ़ा विधानसभा में एक लाल डेयरी लेकर पहुंचे, जिसे लेकर उनका दावा है कि ये डायरी अशोक गहलोत की सरकार गिरा सकती है। ये डायरी साल 2020 में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता और गहलोत के राजदार के घर इन्कम टैक्स रेड के दौरान बरामद की गई थी।

Updated : 24 July 2023 2:12 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top