Home > राज्य > अन्य > राजस्थान > राजस्‍थान के गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए ने गांवों में मारे छापे

राजस्‍थान के गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए ने गांवों में मारे छापे

बुधवार की सुबह एनआईए की टीमों ने गुढ़ा, केमला, पाथेड़ा, खुडाना, दोंगड़ा जाट, सुरहेती, पिलानिया, मुंडिया खेड़ा में एक साथ छापा मारा। गोगामेड़ी हत्याकांड में अब तक अकेले हरियाणा के ही सात लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

राजस्‍थान के गोगामेड़ी हत्याकांड में एनआईए ने गांवों में मारे छापे
X

नारनौल । राजस्थान के राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जांच कर रही नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) की अलग-अलग टीमों ने बुधवार की सुबह करीब साढ़े 5 बजे से छापामारी शुरू कर दी। महेंद्रगढ़ के कई गांवों में एक साथ छापा मारा गया। इनमें से एक टीम हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर नितिन फौजी के गांव दोंगड़ा जाट में भी जांच कर रही है। बुधवार की सुबह एनआईए की टीमों ने गुढ़ा, केमला, पाथेड़ा, खुडाना, दोंगड़ा जाट, सुरहेती, पिलानिया, मुंडिया खेड़ा में एक साथ छापा मारा। गोगामेड़ी हत्याकांड में अब तक अकेले हरियाणा के ही सात लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

दरअसल जयपुर में 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर में स्थित उनके आवास में ही ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड को लॉरेंस सिंडिकेट के मेंबर रोहित गोदारा ने शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ के जरिए अंजाम दिलवाया था। नितिन फौजी महेंद्रगढ़ जिले के गांव दौंगड़ा जाट का रहने वाला है और सेना से छुट्टी आने के बाद लॉरेंस गैंग के टच में आने के बाद उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। हत्याकांड के बाद राजस्थान पुलिस ने दिल्ली क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर दोनों शूटर को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया था। बाद में मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंपी गई थी। एनआईए की टीमें अलग-अलग जगह पर छानबीन जारी हैं।

Updated : 3 Jan 2024 7:11 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Desk

Swadesh Desk


Next Story
Top