Home > मप्र चुनाव 2023 > कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने खुद को बताया CM पद का दावेदार, कहा - वो छिंदवाड़ा में तो मैं ग्वालियर में लोकप्रिय

कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने खुद को बताया CM पद का दावेदार, कहा - वो छिंदवाड़ा में तो मैं ग्वालियर में लोकप्रिय

सत्ता के लालच में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह प्रदेश के हितों पर कुठाराघात करते जा रहे है

Dr Govind Singh
X

File Photo - Dr Govind Singh

ग्वालियर/सिटी रिपोर्टर। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा है कि मध्य प्रदेश के किसानों, दुग्ध उत्पादकों, दुग्ध संघ और सांची को बर्वाद करने की बड़ी साजिश के तहत अमूल को बढ़ावा दिया जा रहा है। इस षड्यंत्र में अब तक लाखों किसान और नौजवान प्रभावित हो चुके है। मंगलवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए डॉ सिंह ने कहा कि सत्ता के लालच में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह प्रदेश के हितों पर कुठाराघात करते जा रहे है। गुजरात के अमूल को बढ़ावा देने के लिए एक साजिश के तहत प्रदेश की सांची को बर्वाद किया जा रहा है। इनकी दुग्ध उत्पादक सोसायटियों को बन्द किया जा रहा है। किसानों को पैसे नही मिल रहे। इससे सांची के दूध,दही,घी और पेड़े देखने को भी नही मिलेंगे।

मैं भी हूं मुख्यमंत्री का दावेदार!

प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पहले से मुख्यमंत्री का नाम घोषित करने की परंपरा नहीं है। यदि छिंदवाड़ा में कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की मांग उठी है तो यहां मुझे मुख्यमंत्री का दावेदार बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यदि हमारे नेता राहुल गांधी ने 150 सीटें जीतने की बात कही है तो ऐसा उन्होंने सर्वे के आधार पर कहा है।

Updated : 30 May 2023 11:15 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top