Home > मप्र चुनाव 2023 > पूर्व कानून मंत्री दावा - मध्‍यप्रदेश में बन रही है भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार

पूर्व कानून मंत्री दावा - मध्‍यप्रदेश में बन रही है भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार

पूर्व कानून मंत्री दावा - मध्‍यप्रदेश में बन रही है भाजपा की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार
X

जबलपुर । मध्यप्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी फिर एक बार अपनी सरकार बनाने जा रही है। न केवल मप्र बल्कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है। यह कहना है वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का । अपने एक दिनी प्रवास पर संस्‍कारधानी जबलपुर प्रवास के दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर सियासी हमला करते हुए कहा कि मंदिर निर्माण में रोडे अटकाने की कांग्रेस के नेता राजनीतिक फायदे के लिए हिन्दू बन जाते है। कांग्रेसी दिखावे और पहनावे के हिन्दू है। कांग्रेसी सनातनी हिन्दू नहीं।

इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधा, और कहा कि इंडियन एयर लाईन्स अवसरवादी गठबंधन है । कांग्रेस ने कुर्ता फाड़ राजनीति चल रही है । उन्‍होंने कहा कि हमारे बिहार में आरजेडी प्रमुख लालूप्रसाद यादव ने कुर्ता फाड़ होली का नाम दिया था, लेकिन मध्यप्रदेश में कुर्ता फाड़ राजनीति का जन्म कांग्रेस की देन है। उन्होंने फिर कहा कि मोहब्बत की दुकान खोलने वालें राहुल गांधी पहले अपने नेताओं को मोहब्बत का पैगाम दें।

श्री प्रसाद ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि विपक्षी दलों की कथित एकता अवसरवादी गठबंधन है। यह एक ऐसी बारात है जिसमें दूल्हा नहीं है। बिना दूल्हा की बारात में कोई बाराती यहां भाग रहा तो कोई कही। मध्यप्रदेश में गठबंधन में शामिल दल जेडीओ, सपा, और केजरीवाल की आम आदमी की पार्टी भी मैदान में अलग अलग उतर गई। मप्र में कमलनाथ ने अखिलेश यादव से कहा कि आप का यहा क्या काम यहां कांग्रेस और भाजपा के अलावा कोई नहीं है। इस पर विपक्षी दलों की एकता विधानसभा के चुनाव में बिखर गई। लोकसभा के चुनाव आते आते, क्या-क्या होगा देखते जाइए।

भाजपा में आक्रोश और अंदरुनी कलह से जुड़े सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कही कोई आंतरिक कलह नहीं है पूरी भाजपा एकजुट है सब मिलकर चुनाव लड़ रहे है। इसके साथ ही यहां अपने प्रवास के दौरान रविशंकर प्रसाद ने यहां अधिवक्ताओं की एक बैठक ली। और उनसे भाजपा का समर्थन करने का आग्रह किया। इसके बाद श्री प्रसाद छिंदवाड़ा के चुनावी दौरे के लिए रवाना हो गए। इस अवसर पर पश्चिम के भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह, नगर भाजपा अध्यक्ष प्रभात साहू एवं अन्‍य भाजपा पदाधिकारीगण एवं वरिष्‍ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Updated : 2 Nov 2023 5:55 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Bhopal

Madhya Swadesh Bhopal Web Desk


Next Story
Top