Home > Archived > भाजपा की प्रतिष्ठा बढ़ाने में जुटें कार्यकर्ता: पाराशर

भाजपा की प्रतिष्ठा बढ़ाने में जुटें कार्यकर्ता: पाराशर

भाजपा की प्रतिष्ठा बढ़ाने में जुटें कार्यकर्ता: पाराशर
X

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी ने ली मोर्चों के मीडिया प्रभारियों की बैठक
ग्वालियर|
समाज का हर व्यक्ति अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए तरह-तरह के प्रयास करता है। हम जिस पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, उसकी प्रतिष्ठा समाज में और अधिक कैसे बढ़े, इसके लिए अब सभी को जुट जाना चाहिए। कार्यकर्ता भाजपा को भी एक इकाई अथवा व्यक्ति मानकर सोशल मीडिया पर सक्रियता से काम करें।

यह बात भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने शनिवार को शहर और ग्रामीण में विभिन्न मोर्चों के मीडिया प्रभारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। श्री पाराशर ने कहा कि सभी कार्यकर्ता अध्ययन करें, सरकार की योजनाओं की बिंदुवार जानकारी तैयार करें और लोगों तक पहुंचाएं। संभागीय संगठन मंत्री शैलेंद्र बरुआ ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि संगठनात्मक दृष्टि से आप लोगों को बहुत महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। हम सब लोग जानते हैं कि दो चीजों का बहुत महत्व है एक जानकारी व दूसरी सूचना।

बैठक में मीडिया पैनलिस्ट व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश सोलंकी, मीडिया पैनलिस्ट आशीष अग्रवाल, नीरू सिंह ज्ञानी, संभागीय सह मीडिया प्रभारी पवन सेन, प्रदेश सह संयोजक अभिनंदन त्यागी, जिला मीडिया प्रभारी ग्रामीण ओपी शर्मा आदि उपस्थित थे।

Updated : 22 April 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top