Home > Archived > इंदौर : बच्ची से दुष्कर्म, गेम पार्लर की जांच करेगी पुलिस

इंदौर : बच्ची से दुष्कर्म, गेम पार्लर की जांच करेगी पुलिस

इंदौर : बच्ची से दुष्कर्म, गेम पार्लर की जांच करेगी पुलिस
X


इंदौर। 8 मार्च को जहां अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शहरभर में कार्यक्रम आयोजित कर महिलाओं का सम्मान किया जा रहा था और सभी यह सीख दी जा रही थी कि महिलाओं को सम्मान की नजर से देखें। वहीं शहर एमजी रोड स्थिति के टीआई मॉल में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने शहर को शर्मसार कर दिया।

यहां पर अपनी मां और भाई के साथ पहुंची बच्ची के साथ गेम पार्लर के कर्मचारी इतनी घिनौनी हरकत की, जिसके बारे में जिसने भी सूना उसका खून खौल गया। कर्मचारी के द्वारा बच्ची के साथ गंदी हरकत के मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्त में ले लिया। वहीं 9 मार्च को पुलिस की एक टीम गेम पार्लर में जाकर वहां पर जांच करेगी। साथ ही इस मामले में यदि पार्लर मालिक या अन्य कोई भी दोषी निकलता है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। ट्रेजर आईलैंड मॉल में गुरुवार को सैफ ीनगर में रहने वाली एक महिला अपनी 9 साल की चौथी में पढऩे वाली बच्ची और बेटे के साथ आई थी। बच्चों की जिद पर मां उन्हें माल के गेम्स पार्लर ले गई। बच्चों के गेम होने के कारण मां को बाहर बैठा दिया गया।
कुछ देर बाद मासूम रोते हुए बाहर आई, जब मां ने उससे रोने का कारण पूछा तो बच्ची मां को बाथरूम ले गई और बताया कि अंदर किसी ने उसके साथ गंदी हरकत की है। यह देख मां ने शोर मचा दिया, जिस पर गेम पार्लर के प्रबंधक और अन्य लोग जमा हो गए। वहीं बच्ची ने घटनास्थल बताया तो वहां पर खून फैला हुआ था। साथ ही बच्ची डरी हुई भी थी।

हंगामा होने पर प्रबंधक ने बच्ची के सामने कर्मचारियों को खड़ा किया तो एक आरोपी को बच्ची ने पहचान लिया। गुस्साई महिला का गुस्सा आरोपी पर फूट पड़ा, उसने मौके पर ही उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही तुकोगंज थाने से जवान भी मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम अर्जुन राठौर निवासी पंचशीलनगर है। उसके खिलाफ पास्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस की एक टीम आज पार्लर की जांच करेगी और कर्मचारियों का रिकार्ड भी खंगालेगी।

कांग्रेस मिलेंगे डीआईजी से

इस मामले को लेकर कांग्रेसी आज डीआईजी से मिलेंगे और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करेंगे। कांग्रेस का इस मामले में कहना है कि पूर्व में शहर के शापिंग मॉल्स की जांच का अभियान चलाया था, लेकिन लंबे समय से यह अभियान बंद हो गया है, जिसके चलते इस तरह की घटनाएं हो रही है।

Updated : 2018-03-09T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top