Home > Archived > जम्मू-कश्मीर: बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुए मुठभेड, एक आतंकी ढेर
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुए मुठभेड में एक आतंकी मारा गया। पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ में एक महिला भी घायल हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बीरवाह इलाके में अरीजल के खान मोहल्ला में आतंकी के होने की पुख्ता सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई।

सुरक्षा बलों ने रात में घेरा डालकर सर्च ऑपरेशन चलाया। उन्होंने बताया कि आतंकी भगने का प्रयास कर रहे थे और घर से निकले और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया। वहां से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। साथ ही अधिकारी ने बताया कि मारे गए आतंकी की पहचान और वह किस ग्रुप से जुडा है पता लगाया जा रहा है।

अधिकारी ने बताया कि घायल महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उस महिला की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा, उस इलाके को घेर लिया गया और सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने शुक्रवार रात हुई मुठभेड में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था।
यहां के डोरू इलाक में हुई इस मुठभेड में सुरक्षाबलों ने हथियार भी बरामद किए थी। गौरतलब है कि जम्मू एवं कश्मीर के कुपवाडा जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने एक भीषण मुठभेड में चार आतंकवादियों को मार गिराया था। वहीं, इस मुठभेड में बुधवार को 4 जवान शहीद हो गए थे। शहीदों में 2 पुलिसकर्मी और 2 सेना के जवान थे। मंगलवार को श्रीनगर शहर से लगभग 110 किलोमीटर दूर जिले के हलमतपोरा जंगली इलाके में मुठभेड शुरू हुई थी।

Updated : 25 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top