Top
Home > Archived > दो मोबाइल व 25 हजार उड़ाते चोर कैमरे में कैद

दो मोबाइल व 25 हजार उड़ाते चोर कैमरे में कैद

दो मोबाइल व 25 हजार उड़ाते चोर कैमरे में कैद
X

डीडवाना ओली में हुई घटना

ग्वालियर| कार को सड़क किनारे खड़ी करने के बाद दुकान पर समाचार पत्र खरीदने गए व्यापारी को चोरों ने चपत लगा दी। शातिर चोरों ने कार में रखा बैग चोरी कर लिया। बैग में मोबाइल और 25 हजार रुपए नगदी रखी हुई थी। चोरी का पता चलते ही आसपास चोरों की तलाश की गई, लेकिन उनका सुराग नहीं मिल सका। गगन पुत्र ओमप्रकाश गर्ग निवासी भैरों बाबा मंदिर माधौगंज की दौलतगंज में इलेक्ट्रिक के सामान की दुकान है। विगत रविवार को गगन अपनी कार से कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित डीडवाना ओली पहुंचे। गगन गर्ग ने अपनी कार नॉवल्टी बुक सेंटर डीडवाना ओली पर सुबह दस बजे के करीब समाचार पत्र खरीदने के लिए खड़ी कर दी। दुकान से समाचार पत्र खरीदने के बाद गगन कार के पास पहुंचे। कार में सीट पर रखा बैग गायब देख उनके होश उड़ गए। दो मिनट के भीतर ही शातिर चोरों ने ड्रायवर सीट के सामने रखा बैग चोरी कर लिया। बैग में दो मोबाइल और 25 हजार रुपए नगदी रखे हुए थे।

घर से ही पीछे लगे थे चोर
बताया गया है कि व्यापारी गगन गर्ग भैरों बाबा मंदिर माधौगंज स्थित अपने घर से कार से निकले थे। एक मोटर साइकिल पर चार चोरों ने उनका घर से ही पीछा करना शुरू कर दिया था। गगन घर से पहले महाराज बाड़ा पहुंचे। उसके बाद डीडीवाना ओली पहुंचे। चोरों के फुटेज सीसीटीवी में कार का पीछा करते हुए कैद हुए हैं। जैसे ही गगन कार से उतरकर दुकान पहुंचे। एक चोर मोटर साइकिल से उतरा और कार से बैग चोरी कर फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

एक्टिवा से चुराया पिट्ठू बैग
दीनदयाल नगर में रहने वाले सुरेन्द्र पुत्र श्यामकिशोर परिहार विगत मंगलवार को अपने रिश्तेदार को स्टेशन पर छोड़ने के लिए गए थे। सुरेन्द्र ने अपना पिट्ठू बैग एक्टिवा की सीट पर रख दिया था। बताया गया है कि सुरेन्द्र ने पार्किंग के पास ही अपनी एक्टिवा को खड़ा कर दिया और रिश्तेदार को स्टेशन पर छोड़ने चले गए। चंद मिनट बाद ही सुरेन्द्र लौटकर वापस आए तो गाड़ी से बैग गायब था। बैग में सुरेन्द्र के जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे। फरियादी ने आपबीती पड़ाव थाना जाकर पुलिस को सुनाई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दो मोबाइल व 25 हजार उड़ाते चोर कैमरे में कैद

Updated : 2018-03-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top