Home > Archived > जया पर अभद्र टिप्पणी पर नरेश अग्रवाल ने मांगी माफी

जया पर अभद्र टिप्पणी पर नरेश अग्रवाल ने मांगी माफी

जया पर अभद्र टिप्पणी पर नरेश अग्रवाल ने मांगी माफी
X

नई दिल्ली। बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने अभिनेत्री और नेता जया बच्चन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर खेद जताया है। समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ चुके नरेश अग्रवाल ने मंगलवार को मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अगर मेरी बात से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं खुद व्यक्त करता हूं।

उन्होंने कहा, मैने कुछ कहा था लेकिन मीडिया ने उसे अलग ही एंगल दे दिया। मैं बस यही कह सकता हूं कि मैनें किसी को ठेंस पहुंचाने के लिए ऐसा नहीं बोला। अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अफ़सोस ज़ाहिर करता हूं और अपना बयान वापस लेता हूं।

आपको बता दें कि सोमवार को ही नरेश अग्रवाल ने एसपी से राज्यसभा का टिकट नहीं मिलने की वजह से नाराज होकर बीजेपी का हाथ थाम लिया था। बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को टिकट दिये जाने पर नाराजग़ी जताते हुए कहा, फिल्म में काम करने वाली, नाचने वाली से मेरी हैसियत छोटी कर दी गई... उनके नाम पर मेरा टिकट काटा गया, मैंने इसको बहुत उचित नहीं समझा। मेरी किसी शर्त पर नहीं आया, कोई राज्यसभा की टिकट की मांग नहीं की है।

नरेश अग्रवाल के इस बयान पर समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश ने कड़ा ऐतराज जाहिर करते हुए कहा कि अगर बीजेपी वास्तव में महिलाओं का सम्मान करती है, तो उन्हें अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

इतना ही नहीं बीजेपी के अंदर भी उनके इस बयान की काफी निंदा हुई। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और बंगाल बीजेपी की कद्दावर नेता रूपा गांगुली ने उनके बयान पर कड़ी आपत्ति जाहिर की।

Updated : 13 March 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top