Top
Home > Archived > अब मेरे भी बॉस हैं राहुल

अब मेरे भी बॉस हैं राहुल

अब मेरे भी बॉस हैं राहुल

नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने साफ कहा है कि राहुल गांधी अब उनके भी बॉस हैं। पार्टी की संसदीय दल की बैठक में उन्होंने अपनी भूमिका को लेकर तमाम शंकाओं और अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाने की कोशिश की। उन्होंने कहा, हमारे पास नए कांग्रेस अध्यक्ष हैं और मैं आपकी व खुद अपनी ओर से उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। सोनिया गांधी ने गुरुवार को पार्टी की संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अब राहुल गांधी मेरे बॉस हैं।

नए बॉस के बारे में कोई शंका नहीं है। उम्मीद है आप सब मिलकर राहुल के साथ काम करेंगे। मीटिंग के दौरान सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला। सोनिया ने कहा कि सरकार ने संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर कर दिया है। मोदी सरकार ने संसद, सुप्रीम कोर्ट और मीडिया को कमजोर कर दिया है। उन्होंने कहा कि कृषि और अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार के दावे गलत हैं।

नई नौकरियां मिल नही रहीं, बल्कि पुरानी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि इन चार सालों में देश में निवेश काफी गिर गया है। इस दौरान उन्होंने गुजरात के विधानसभा चुनाव और राजस्थान में हुए उपचुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि ये नतीजे बताते हैं कि हवा बदल रही है। उन्होंने कहा, मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि कर्नाटक में भी कांग्रेस का प्रदर्शन बेहतर रहेगा।

Updated : 2018-02-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top