Home > Archived > जम्मू में आर्मी कैंप पर बड़ा आतंकी हमला, दो जवान शहीद

जम्मू में आर्मी कैंप पर बड़ा आतंकी हमला, दो जवान शहीद

जम्मू में आर्मी कैंप पर बड़ा आतंकी हमला, दो जवान शहीद
X

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर में शनिवार तडक़े हथियारबंद आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर हमला किया। इसमें सेना के दो जवान शहीद हो गए है, जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं। हमला तीन से पांच आतंकियों ने अंजाम दिया, जो कैंप के अंदर छिपे हुए हैं। इससे पहले एक हवलदार और उनकी बेटी समेत तीन लोगों के घायल होने की खबर आई थी। सेना ने आतंकियों को घेर लिया है। उधमपुर और सरसवा से पैरा स्पेशल फोर्स के कमांडो को मौके पर बुलाया गया है। पैरा स्पेशल फोर्स के कमांडो सुंजवां पहुंच चुके है। ऐसे में माना जा रहा है कि अब ऑपरेशन आखिरी चरण में है। सुंजुवान आर्मी कैंप में सैनिकों के परिवार भी रहते हैं। ऐसे में माना जा रहा है आतंकी जवानों के साथ ही उनके परिवार को निशाना बनाने के मंसूबे के साथ कैंप में घुसे थे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आतंकवादियों के एक समूह ने सुंजवान सैन्य शिविर में घुसने के लिए ग्रेनेड फेंके और स्वचालित हथियारों से हमला किया। उन्होंने बताया, क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि सैन्य शिविर में तीन आतंकवादी घुस आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी हमलावर कैंप के अंदर छिपे हुए हैं और फायरिंग कर रहे है। वहीं, सेना ने भी मोर्चा संभाल लिया है।

इस हमले में एक हवलदार और उनकी बेटी समेत तीन घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। सेना ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है। आतंकियों के भागना अब मुश्किल नजर आ रहा है। वहीं, सेना का ऑपरेशन अब आखिरी चरण में पहुंच चुका है। आपको बता दें कि आतंकवादियों ने 2006 में भी इसी सैन्य शिविर पर हमला किया था।

Updated : 10 Feb 2018 12:00 AM GMT
Next Story
Top