Home > Archived > आतंकियों को पनाह और बढ़ावा देने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटे जाने की जरूरत: बिपिन रावत

आतंकियों को पनाह और बढ़ावा देने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटे जाने की जरूरत: बिपिन रावत

आतंकियों को पनाह और बढ़ावा देने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटे जाने की जरूरत:  बिपिन रावत
X

नई दिल्ली| आर्मी चीफ बिपिन रावत ने आतंक को बढ़ावा देने वालों को एक बार फिर चेतावनी दी है। रावत ने कहा है कि आतंकियों को पनाह और बढ़ावा देने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटे जाने की जरूरत है। आर्मी चीफ रायसीन डायलॉग समारोह में बोल रहे थे। आर्मी चीफ ने कहा कि आतंकी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर अंतरराष्ट्रीय सीमाओं में घुसपैठ कर रहे हैं। हमें आतंकियों और उन्हें बढ़ावा देने वालों को रोकने की जरूरत है। इसके साथ ही ऐसे देशों को पहचानने की जरूरत है, जो आतंकियों को बढ़ावा दे रहे हैं।

आर्मी चीफ ने कहा कि आतंकी संगठन इंटरनेट और सोशल मीडिया का दुरुपयोग कर रहे हैं। ऐसे में इन पर नजर रखे जाने की जरूरत है। रावत ने कहा कि लोकतांत्रिक देश में लोगों को यह पसंद नहीं है लेकिन फिर भी इस पर संज्ञान लेना चाहिए, क्योंकि देश की सुरक्षा सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।

आर्मी चीफ ने हाल ही में भारतीय सीमा में घुसपैठ को लेकर पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी थी। आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने सोमवार को कहा था कि अगर पाकिस्तान लगातार आतंकवाद को समर्थन और आतंकवादियों की घुसपैठ को जारी रखेगा तो भारत उसके खिलाफ 'कार्रवाई' को बढ़ाएगा। साथ ही उन्होंने चीन के साथ लगी उत्तरी सीमा को सुरक्षित करने पर भी जोर दिया था।

Updated : 2018-01-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top