Home > Archived > जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों ने मुठभेड में किये दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों ने मुठभेड में किये दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों ने मुठभेड में किये दो आतंकी ढेर
X

सोपोर। जम्मू कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। घटना सोपोर के शंगर्गड क्षेत्र की है। वहीं सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। दरअसल सुरक्षाबलों को बारामूूला जिले के सोपोर के शंगर्गड क्षेत्र में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने इस क्षेत्र को घेरकर आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में आतंकियों पर फायरिंग की। इस मुठभेड में सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया।

हम आपको बता दें कि मुठभेड में मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन संगठन के बताए जा रहे हैं। मुठभेड में मारे गए इन आतंकियों के पास से एके 47 और पिस्टल बरामद हुई है। सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने शनिवार को दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के बेहीबाग में लश्कर के एक आतंकी को मार गिराया था। शनिवार को मारा गया लश्कर आतंकी इश्फाक पद्दार लेफ्टिनेंट उमर फयाज की हत्या भी शामिल था।

गौरतलब है कि वहीं पाकिस्तान की ओर से रविवार को नियंत्रण रेखा के पास पुंछ और कूपवाडा में दो बार सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी सेना की ओर से रविवार सुबह पुंछ के कृष्णाघाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौंकियों को निशाना बनाकर छोटे हथियारों, स्वचालित हथियारों और मोर्टार से फायरिंग की। वहीं पाकिस्तान की ओर से कूपवाडा के करनाह सेक्टर में बिना किसी उकसावे के भारतीय चौकियों पर फायरिंग की। भारतीय सेना के जवानों ने भी पाकिस्तानी सेना की फायरिंग का मुंहतोड जवाब दिया।

Updated : 4 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top