Home > Archived > प्रधानमंत्री मोदी के नए मंत्री आज संभालेंगे पदभार, अफसरों के साथ करेंगे बैठक

प्रधानमंत्री मोदी के नए मंत्री आज संभालेंगे पदभार, अफसरों के साथ करेंगे बैठक

प्रधानमंत्री मोदी के नए मंत्री आज संभालेंगे पदभार, अफसरों के साथ करेंगे बैठक
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल रविवार को अपने कैबिनेट में फेरबदल और विस्तार कर दिया। कैबिनेट विस्तार के बाद पीएम मोदी ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए चीन चले गए। वहीं पीएम मोदी के नए मंत्री आज अपना पदभार ग्रहण करेंगे। पीएम मोदी के मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम, हरदीप सिंह पुरी, राज्यवर्धन सिंह राठौर अपना पदभार आज ग्रहण करेंगे। इनके अलावा देश की नई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण मंगलवार को अपना पदभार संभालेंगी। गौरतलब है कि रविवार को कुल 13 मंत्रियों ने शपथ ली।

देश की नई रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण आज अपने मंत्रालय के सचिवों और अधिकारियों से मुलाकात करेंगी। इस मुलाकात में निर्मला सभी अधिकारियों से रक्षा विभाग में चल रहे सभी प्रोजेक्ट्स की जानकारी लेंगी।

गौरतलब है कि अभी अरुण जेटली रक्षा मंत्री के तौर पर जापान यात्रा पर गए हुए हैं। आज अरुण जेटली जापान के साथ एक सुरक्षा बातचीत में शामिल होंगे। अरुण जेटली के जापान से लौटने के बाद ही निर्मला सीतारमन रक्षा मंत्री का पदभार संभालेंगी। ज्ञातव्य है कि जापान दौरे पर रवाना होने से पहले जेटली ने कहा कि कुछ दिक्कतों की वजह से वह सुरक्षा बातचीत में शामिल होंगे।

Updated : 4 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top