Home > Archived > बॉक्स ऑफिस पर 'बादशाहो' मजबूत, 'शुभ मंगल सावधान' ढीली

बॉक्स ऑफिस पर 'बादशाहो' मजबूत, 'शुभ मंगल सावधान' ढीली

बॉक्स ऑफिस पर बादशाहो मजबूत, शुभ मंगल सावधान ढीली
X

मुंबई। अजय देवगन की 'बादशाहो' पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई और पहले तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अपनी जगह मजबूत कर ली है। 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बनी इस मसालेदार फिल्म ने पहले तीन दिनों में 43 करोड़ के लगभग का कारोबार किया है, जिसे बहुत अच्छा माना जा रहा है। इस मल्टी स्टारकास्ट फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई के साथ मजबूत शुरुआत की और शनिवार तथा रविवार को फिल्म की स्थिति और मजबूत होती चली गई।
शनिवार और रविवार, दोनों दिन फिल्म का कारोबार 15 करोड़ से ज्यादा का रहा। फिल्मी कारोबार के जानकार इसे सन 2017 की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्मों में मान रहे हैं| कहा जा रहा है कि अगले वीकेंड तक, यानी रिलीज के दस दिनों में ये 100 करोड़ के क्लब में जा सकती है| पहले सप्ताह में फिल्म का कलेक्शन 60 करोड़ से 65 करोड़ के बीच रहने की उम्मीद है।
टी सीरीज में बनी इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। इसके साथ रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कामयाबी नहीं मिली। पहले दिन 2.71 करोड़ का कारोबार करने वाली इस फिल्म की पहले तीन के बाद कमाई 11 करोड़ के आसपास हो गई। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी की ये फिल्म अपनी लागत (12 करोड़) लागत वसूलने के करीब है, लेकिन जानकारों को बहुत ज्यादा मुनाफे की उम्मीद नहीं नजर आ रही। अनुमान है कि पहले सप्ताह में फिल्म 15-18 करोड़ तक की कमाई कर सकती है।
हिन्दुस्थान समाचार/अनुज/सुप्रभा/राधा रमण

Updated : 2017-09-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top