Top
Home > Archived > दुनिया के आठवें बल्लेबाज बने डेविड वॉर्नर

दुनिया के आठवें बल्लेबाज बने डेविड वॉर्नर

दुनिया के आठवें बल्लेबाज बने डेविड वॉर्नर
X

नई दिल्ली। आॅस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के लिए भारत के खिलाफ गुरुवार को बेंगलुरू वनडे यादगार बन गया। वॉर्नर का यह 100वां वनडे मैच हैं और उन्होंने इसमें शानदार शतक जड़ते हुए इसे अविस्मरणीय बना लिया।
वॉर्नर 100वें अंतरराष्ट्रीय वनडे में शतक लगाने वाले पहले आॅस्ट्रेलियाई और दुनिया के आठवें बल्लेबाज बने। उनसे पहले यह करिश्मा गार्डन ग्रीनिज (वेस्टइंडीज), क्रिस कैर्न्स (न्यूजीलैंड), यूसुफ योहाना (पाकिस्तान), कुमार संगकारा (श्रीलंका), क्रिस गेल (वेस्टइंडीज), मार्कस ट्रेस्कोथिक (इंग्लैंड) और रामनरेश सरवन (वेस्टइंडीज) कर चुके हैं। वॉर्नर के लिए भारत के खिलाफ जारी सीरीज अच्छी साबित नहीं हो रही थी।
वे इससे पहले तीन मैचों में एक भी फिफ्टी नहीं लगा पाए थे। वे इससे पहले तीन मैचों में 25, 1 और 42 रन ही बना पाए थे। वॉर्नर ने इससे उबरते हुए बेंगलुरू में शानदार पारी खेली। उन्होंने लय हासिल करने के बाद जमकर स्ट्रोक्स खेले और भारतीय स्पिनरों को पूरी तरह बेअसर साबित किया।
वॉर्नर ने केदार जाधव की गेंद पर चौका लगाते हुए शतक पूरा किया। यह उनका वनडे में 14वां शतक था। उन्होंने इसके लिए 103 गेंदों का सामना कर 10 चौके और 3 छक्के लगाए।

Updated : 2017-09-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top