Home > Archived > जम्मू कश्मीर : उरी में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू कश्मीर : उरी में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू कश्मीर : उरी में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में उड़ी के जोरावर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दिया। मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। घुसपैठ की कोशिश जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में की जा रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ करते एक आतंकी को भारतीय सुरक्षाबलों ने मार गिराया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। ज्ञातव्य है कि उरी में बीते कुछ दिनों में घुसपैठ की यह लगातार दूसरी कोशिश है। सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए हैं। वहीं आशंका है कि इलाके में अभी कुछ आतंकी छिपे हो सकते हैं।

विदित है कि रविवार को भी उत्तरी कश्मीर के उी सेक्टर में सुरक्षाबलों ने आतंकी हमला अफल किया था। इस मुठभेड में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था। सोमवार को एक आतंकी का शव बरामद किया गया था, जो कि जैश-ए-मोहम्मद का बताया जा रहा था।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश बढी हैं। कहा जा रहा था कि आतंकी पिछली बार की तरह उरी में सेना के कैंप पर हमले को दोहराना चाहते थे। ज्ञातव्य है कि पिछले वर्ष आतंकियों ने उरी सेक्टर में सेना के कैंप पर आत्मघाती हमला किया था। हांलांकि इस बार आतंकी अपने नापाक मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए और सुरक्षाबलों ने उन्हें ढेर कर दिया। शनिवार शाम को उरी सेक्टर में हथियारबंद आतंकी देखे गए थे। इसके बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया और मुठभेड में आतंकियों को मार गिराया। सेना ने पूरे इलाके में चौकसी बढा दी है।

Updated : 26 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top