Home > Archived > रेलवे होटल टेंडर मामला : लालू ने सीबीआई से मांगा दो सप्ताह का समय

रेलवे होटल टेंडर मामला : लालू ने सीबीआई से मांगा दो सप्ताह का समय

रेलवे होटल टेंडर मामला : लालू ने सीबीआई से मांगा दो सप्ताह का समय
X

नई दिल्ली| राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के वकील ने सोमवार को सीबीआई से पूर्व रेल मंत्री को रेलवे होटल टेंडर मामले में उसके समक्ष पेश होने के लिए 2 सप्ताह का समय मांगा है। पूर्व में 22 सितंबर को सीबीआई ने लालू को 25 सितंबर को और उनके पुत्र तेजस्वी यादव को 26 सितंबर को पेश होने का नोटिस भेजा था।

गौरतलब है कि जुलाई में सीबीआई ने लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, पुत्र तेजस्वी यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रेमचंद गुप्ता की पत्नी सरला गुप्ता, मेसर्स सुजाता होटल प्राइवेट लिमिटेड, मेसर्स डिलाइट मार्केटिंग लिमिटेड के दोनों निदेशक विजय को चंदा कोचर, आई आर टीसी के तत्कालीन प्रबंध निदेशक पीके गोयल और कुछ अन्य के विरुद्ध केस दर्ज किया था।

लालू के खिलाफ सीबीआई द्वारा दर्ज एफ.आई.आर मे आरोप लगाया गया है कि उन्होंने 2004 से 2009 के बीच रेल मंत्री रहते रांची और पुरी में बीएनआर होटल के विकास, रखरखाव और संचालन के लिए निविदा देने में अनियमितता बरती थी तथा एक निजी होटल कंपनी की मदद से लिए उसकी शर्तों को के साथ छेड़छाड़ की थी।

हालांकि लालू यादव ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि जांच ऐजेंसियां भाजपा सरकार के इशारे पर उनके और उनके परिवार वालों को परेशान कर रही हैं।

Updated : 25 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top