Home > Archived > जम्मू में पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

जम्मू में पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

जम्मू में पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन
X

जम्मू। पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। रात 12 बजे के करीब पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी और जोरदार मोर्टार शेलिंग की गई। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, जम्मू के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से गोलीबारी की गई है।

हम आपको बता दें कि पाकिस्तान की ओर से रिहाइशी इलाकों को निशाना बनाकर गोलीबारी भी की जा रही, वहीं बीएसएफ के जवान मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। आपको बता दें कि बुधवार दोपहर भी पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास सेना के गश्ती दल पर गोलीबारी की थी, जिसमें एक सैनिक शहीद हो गया था।

बता दें कि पाक की तरफ से हुई इस गोलीबारी में सेना के शहीद जवान राजेश खत्री का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा। उससे पहले सुबह 9 बजे श्रीनगर में शहीद को श्रद्धाजलि दी जाएगी। इसके बाद पार्थिव शरीर सुबह 11 बजे एयरक्राफ्ट से वाराणसी भेजा जाएगा, जहां अंतिम संस्कार किया जाएगा। शहीद राजेश नेपाल के रहने वाले थे। आपको बता दें कि एक अगस्त तक सीजफायर उल्लंघन के 287 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि साल 2016 में 228 बार पाकिस्तान ने युद्धविराम तोड़ा था।

गौरतलब है कि वहीं, साउथ कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने बुधवार को हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। खुफिया सूचना के आधार पर सीआरपीएफ और पुलिस ने अनंतनाग के बेजबिहारा में ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी आदिल अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया।

Updated : 21 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top