Top
Home > Archived > दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक बडा रेल हादसा टला, जम्मू राजधानी एक्सप्रेस हुई बेपटरी

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक बडा रेल हादसा टला, जम्मू राजधानी एक्सप्रेस हुई बेपटरी

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आज सुबह एक बडा रेल हादसा टला, जम्मू राजधानी एक्सप्रेस हुई बेपटरी
X

नई दिल्ली। रेल हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आज सुबह बडा रेल हादसा टल गया। जम्मू राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि यह रेल हादसा सुबह करीब 6.20 बजे हुआ। जिस समय ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में एंटर कर रही थी, तभी गार्ड कंपार्टमेंट पटरी से उतरा। बता दें कि पिछले दिनों रांची राजधानी दिल्ली स्टेशन पर पटरी से उतर गई थी और आज सुबह फिर से एक बड़ा हादसा टल गया। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास जम्मू राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है,हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

खबर है कि ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से अचानक उतर गए। ये हादसा गुरुवार सुबह 6.20 पर हुआ। इस समय ट्रेन स्टेशन में प्रवेश करती है। अचानक गार्ड के डिब्बे समेत कई डिब्बे पटरी से उतरे।

विदित है कि पिछले हफ्ते रांची राजधानी एक्सप्रेस का इंजन और पावर कार भी पटरी से उतर गए थे। इधर, यूपी में लगातार ट्रेन हादसे हो रहे हैं। शक्तिपुंज एक्सप्रेस भी हाल ही में बेपटरी हो गई थी। अगस्त महीने में 4 बड़े रेल हादसे हुए हैं। इसके बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बड़ी बैठक लेकर रेलवे सुरक्षा पर अहम फैसले लिए हैं।

Updated : 2017-09-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top