Home > Archived > जननी एक्सप्रेस ने आल्टो कार को मारी टक्कर, दो की मौत

जननी एक्सप्रेस ने आल्टो कार को मारी टक्कर, दो की मौत

जननी एक्सप्रेस ने आल्टो कार को मारी टक्कर, दो की मौत
X

गड्डे में गिरी कार, चार लोग हुए घायल


ग्वालियर/स्वदेश डिजिटल। सोमवार को दोपहर लगभग घाटीगांव थाना क्षेत्र में एक जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस ने लापरवाही पूर्वक मोहना से ग्वालियर जा रही एक आॅल्टो कार को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में कार में बैठ दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और एम्बुलेंस व कार में बैठे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार कई बार पलटी और हाइवे से नीचे गड्डे में गिर गई। घटना की सूचना घाटीगांव पुलिस को दी गई। पुलिस ने एक बजकर 30 मिनट पर पहुंचकर सभी घायलों को ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया।

ऐसे हुआ हादसा

घाटीगांव थाना पुलिस के एएसआई जौहरी ने स्वदेश को बताया कि सैय्यद वाहिद अली अपनी पत्नी व बेटी के पति शहनवाज के साथ ग्वालियर आॅल्टो कार से महाराज बाड़ा की तरफ आ रहे थे। इस दौरान भंवरपुरा गांव से मोहना के सरकारी अस्पताल जा रही जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस जो कि तेज गति में थी ने कार को टक्कर मार दी। कई बार पलटने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इनकी मौत, ये हुए घायल

कार में सवार सैय्यद वाहिद अली और उनकी पत्नी संजीदा अली निवासी सागर, गोपालगंज का शरीर सीटों और कांच में फंस जाने से वाहिद की मौत कार में हो गई। वहीं उनकी पत्नी को ग्वालियर लाया गया जहां उन्हें भी नहीं बचाया जा सका। दामाद शहनवाज भी घायल हो गया।

गर्भवती महिला की डिलीवरी होना थी

पुलिस के अनुसार भंवरपुरा से जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस द्वारा गर्भवती महिला सुशीला को उसका पति शैलेन्द्र डिलीवरी कराने सरकारी अस्पताल ला रहा था। कईं घंटे पहले जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस का नंबर आया तो चालक ने अस्पताल जल्दी पहुंचने वाहन को तेज गति से चलाया। चालक की लापरवाही से यह हादसा हो गया। हादसे में दोनों को चोटें आई हैं।

Updated : 11 Sep 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top