Home > Archived > वेंकैया ने कहा - कांग्रेस के आरोपों को राजनीतिक दिवालियापन

वेंकैया ने कहा - कांग्रेस के आरोपों को राजनीतिक दिवालियापन

वेंकैया ने कहा - कांग्रेस के आरोपों को राजनीतिक दिवालियापन
X


नई दिल्ली।
एनडीए उपराष्ट्रपति उम्मीदवार एम. वेंकैया नायडू ने कांग्रेस के लगाए आरोपों को खारिज करते हुए इसको राजनीति से प्रेरित बताया है। वेंकैया ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश द्वारा लगाए आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि जयराम ने जिन मुद्दों को उठाया है, उनका जवाब वह पहले दे चुके हैं।

वेंकैया ने कहा, 'उपराष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले इन मुद्दों को उठाना राजनीतिक उद्देश्य और बुरे इरादों को स्पष्ट तौर से दर्शाता है। यह कांग्रेस की हताशा और राजनीतिक दिवालियापन का परिचायक है।'

नायडू ने बेटी द्वारा संचालित स्वर्ण भारत ट्रस्ट (एसबीटी) को विकास शुल्क से छूट पर कहा कि जब यह मुद्दा मीडिया में उठा तब तेलंगाना सरकार से 23 जुलाई को स्पष्ट किया कि एसबीटी छूट पाने वाली अकेली संस्था नहीं है। राज्य की कांग्रेस सरकार ने कई अन्य संगठनों को भी ऐसी छूट दी थी।

नायडू ने बेटे को लेकर लगाए आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि कार कंपनी टोयोटा ने सीधे वाहनों की आपूर्ति की थी।

नायडू ने जमीन आवंटन के मुद्दे पर कहा कि भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते वह ट्रस्ट के पदेन अध्यक्ष थे। जमीन आवंटन में उनकी कोई भूमिका नहीं थी।
दरअसल कांग्रेस ने वेंकैया के ईमानदारी पर सोमवार को सवाल उठाये थे। कांग्रेस की तरफ से जयराम रमेश ने प्रेस वार्ता में वेंकैया नायडू पर आरोप लगाए थे।

***
और पढ़े...

असम मुठभेड़ में आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

वैज्ञानिक प्रोफेसर यशपाल का निधन

लोकनायक भवन में स्थित आयकर विभाग की कैंटीन में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Updated : 2017-07-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top