Latest News
Home > Archived > भारत के उत्तर पूर्वी राज्यों को दहलाने की फिराक में है लश्कर-ए-तैयबा

भारत के उत्तर पूर्वी राज्यों को दहलाने की फिराक में है लश्कर-ए-तैयबा

भारत के उत्तर पूर्वी राज्यों को दहलाने की फिराक में है लश्कर-ए-तैयबा
X


लाहौर। पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने अब कश्मीर के अलावा भारत के उत्तर पूर्वी राज्यों को भी दहलाने की योजना बनाई है जिसका खुलासा एक वीडियो से हुआ है। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

वीडियो में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सह -संस्थापक और संगठन में हाफिज के बराबर का दर्जा रखने वाले मौलाना आमिर हमजा लाहौर में जेहादियों की एक रैली के दौरान भारत के उत्तर पूर्वी राज्यों को आतंकी वारदातों से दहलाने की बात कर रहा है।

19 जुलाई को एक वीडियो लाहौर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक जलसे का है जिसमें हमजा भूटान, सिक्किम, डोकलम, श्रीनगर में लड़ने की बातें कर रहा है। साथ ही वह चीन की चाल पर सुर में सुर मिलाता भी दिखाई दे रहा है। आतंकी सरगना जेहादियों के बीच हाफिज सईद के ग्वाजा-ए-हिंद के जरिए दिल्ली, यूपी समेत हिंदुस्तान के कई टुकड़े करने की बातें भी कर रहा है।

विदित हो कि साल 2012 में अमेरिका ने आमिर हमजा को ग्लोबल टेररिस्ट करार दिया था और वह ज मुंबई हमले में भी वांछित है। वीडियो में वह कश्मीर, सिक्किम, दार्जिलिंग और भूटान में लड़ने की बात कर रहा है। वह कह रहा है, 'भारत ने बांग्लादेश को तोड़ा। हम यूपी, दिल्ली, हिंदुस्तान के कई टुकड़े करेंगे।’'

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी जांच एजेंसियों को हिंदुस्तान के में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और इस्लामिक आतंकियों की साजिशों के लगातार इनपुट मिलते रहे हैं। लेकिन पहली बार पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के साये में पल रहे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के प्लान नार्थ-ईस्ट की नापाक साजिश का खुलासा हुआ है।

वीडियो में वह डोकलाम में चीन की हरकत की तारीफों का पुल बांध रहा है और चीख-चीख कर अपने जेहादियों के खून में उबाल लाने की कोशिशों में जुटा हुआ है। वह जेहादियों और पाकिस्तान की अवाम को हाफिज सईद के ग्वाजा-ए-हिंद के ख्वाब को हकीकत में तब्दील करने की कसमें खा रहा है।

Updated : 2017-07-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top