Latest News
Home > Archived > 'भाजपा भारत छोड़ो' के जबाब में 'तृणमूल तुष्टीकरण छोड़ो' का नारा

'भाजपा भारत छोड़ो' के जबाब में 'तृणमूल तुष्टीकरण छोड़ो' का नारा

भाजपा भारत छोड़ो के जबाब में तृणमूल तुष्टीकरण छोड़ो का नारा
X


कोलकाता। महानगर में आयोजित तृणमूल कांग्रेस की शहीद दिवस सभा से केंद्र पर हमले को लेकर प्रदेश भाजपा ने ममता पर तीखा हमला बोला है। शहीद दिवस के मंच से ममता ने भाजपा भारत छोड़ो का नारा दिया। जिसके जबाब में भाजपा ने तृणमूल तुष्टीकरण छोड़ो अभियान का नारा देकर तृणमूल के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाने की घोषणा की है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी के भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उन पर शहीदों का राजनीतिक इस्तेमाल करने के आरोप लगाये। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इन शहीदों को मारने वाले लोगों के खिलाफ आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई लेकिन उनके नाम से ममता हर साल राजनीतिक बयानबाजी करती है। उन्होंने कहा कि ममता ने अपनी रैली से भाजपा, भाजपा, भाजपा का रट लगाया लेकिन शहीदों के परिवार को भूल गई। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी देश के विकास के हर पहलू को बाधित कर रही है।

दिलीप घोष ने कहा कि आधार, जीएसटी आदि जैसे ऐतिहासिक सुधारों से देश आगे बढ़ रहा है लेकिन शहीद दिवस के नाम पर ममता केवल देश के विकास की राह में रोड़ा बन रही है। बसीरहाट दंगों पर इलाके के लोगों ने तृणमूल के विधायक को मार कर भगाया लेकिन ममता कहती है कि भाजपा दंगा कर रही है। दंगाइयों को बचाने वाली दूसरों पर आरोप मढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि पहाड़ जल रहा है लेकिन शांति के लिए तैनात जवानों को राज्य सरकार वापस भेज रही है। बसीरहाट में पुलिस मार खा रही है लेकिन उसका दोष भी ममता पुलिस पर ही मढ़ दे रही है।

दिलीप ने कहा कि बंगाल में लोगों पर भयंकर अत्याचार हो रहा है लेकिन ममता देश भर में तुष्टीकरण का अनुष्ठान कर रही है। यह लोगों के लिए भयंकर खतरे का सूचक है। आगामी नौ अगस्त को तृणमूल के भाजपा भारत छोड़ा आंदोलन के जवाब में दिलीप घोष ने उसी दिन से तृणमूल तुष्टीकरण छोड़ो के नाम से हस्ताक्षर अभियान चलाने की घोषणा की।

Updated : 2017-07-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top