Home > Archived > पाक ने भारतीय बंकर उडाने का जारी किया फर्जी वीडियो, भारत ने नकारा

पाक ने भारतीय बंकर उडाने का जारी किया फर्जी वीडियो, भारत ने नकारा

पाक ने भारतीय बंकर उडाने का जारी किया फर्जी वीडियो, भारत ने नकारा
X

नई दिल्ली। पाकिस्तानी सेना ने एक वीडियों जारी कर दावा किया है की उसने भारतीय सेना के पांच बंकर उडा दिए है, जिसमें सेना के 5 जवान भी मारे गए है, वहीं भारतीय सेना ने इस वीडियों को फर्जी करार दिए है और ऐसी किसी भी कार्रवाई से इंकार किया है।

बता दें कि पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क अधिकारी मेजर जनरल आसिफ गफूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस हमले का वीडियो जारी किया है। मेजर जनरल ने कहा कि एलओसी के टट्टा पानी इलाके में भारतीय गोलीबारी के जवाब में पाकिस्तानी सेना ने भारतीय चौकियों को तबाह कर दिया है। जिसमें भारतीय सेना के 5 जवान मारे गए हैं और कई घायल हुए हैं।

वहीं भारतीय सेना ने इस वीडियो को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। भारतीय सेना का तर्क है कि इस वीडियो में कहीं भी गोलीबारी होती नहीं दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है कि यह वीडियो फर्जी बनाया गया है।

गौरतलब है की इससे पहले भारत ने पाकिस्तानी सेना के बंकर ध्वस्त किए थे और उसमे उसके कई सैनिक मारे गए थे, इस कार्रवाई का भारतीय सेना ने वीडियों भी जारी किया था, जिसमें बाकायदा बंकर ध्वस्त होते दिखाए गए थे। जिसके बाद से पाकिस्तान भी इस तरह के 2 वीडियो जारी कर चुका है।

Updated : 4 Jun 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top