Home > Archived > रामनाथ कोविंद दिल्ली के कनॉट प्लेस में करेंगे योग

रामनाथ कोविंद दिल्ली के कनॉट प्लेस में करेंगे योग

रामनाथ कोविंद दिल्ली के कनॉट प्लेस में करेंगे योग
X

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद बुधवार सुबह वेंकैया नायडू के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस में योग दिवस के कार्य़क्रम में हिस्सा लेंगे।

इस समारोह में दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी सहित अन्य अतिथियों के साथ करीब 10,000 लोग हिस्सा लेंगे। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों के तहत कनॉट प्लेस के इनर सर्किल में रात से 21 जून की सुबह तक वाहनों का अवागमन और पार्किंग स्थल बंद रहेंगे। हालांकि लोगों को इलाके में पैदल चलने की मंजूरी होगी और दुकानें खुली रहेंगी।

एनडीएमसी कनॉट प्लेस, उसके छह अर्द्धव्यासों और इनर सर्किलों, तीन उद्यानों लोदी गार्डन, नेहरू पार्क, तालकटोरा गार्डन और साथ ही इंडिया गेट पर स्थित चिल्ड्रेन पार्क में योग दिवस के दिल्ली संस्करण का आयोजन करेगा। एनडीएमसी के प्रमुख नरेश कुमार के अनुसार करीब 10,000 प्रतिभागी योग करेंगे। कार्यक्रम सुबह छह बजे शुरू होगा और प्रतिभागी सुबह सात बजे से सात बजकर 45 मिनट तक योग करेंगे। उन्होंने कहा कि विभिन्न देशों के राजनयिक नेहरू पार्क में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

Updated : 20 Jun 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top