Home > Archived > पाकिस्तान को कमतर आंकना सही नहीं : कोहली

पाकिस्तान को कमतर आंकना सही नहीं : कोहली

पाकिस्तान को कमतर आंकना सही नहीं : कोहली
X


बर्मिघम। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के खिताबी मुकाबले से पहले अपनी टीम को आगाह किया कि फाइनल मैच में उसे चिर प्रतिद्वंद्वी से सावधान रहने की जरूरत है।

कोहली का कहना है कि अपने पहले मैच में हारने के बाद पाकिस्तान ने शानदार वापसी करते हुए बाकी के दो ग्रुप मैचों में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका जैसी टीम को हराया है| उसके बाद इस टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड को सेमीफाइनल में हराकर फाइनल में प्रवेश किया है। कोहली ने कहा कि पाकिस्तान को कमतर आंकना सही नहीं होगा। उसने अपने प्रदर्शन को लेकर काफी चीजों में बेहतर रूप से सुधार किया है। कोहली ने कहा, “पाकिस्तान ने अपनी कुछ चीजों में काफी बेहतर रूप से सुधार किया है। उन्होंने ऐसी टीमों को हराया है, जो उनसे अधिक मजबूत थीं। यह प्रदर्शन दिखाता है कि वे एक टीम के तौर पर किस प्रकार से मैदान पर उतरते हैं।”

उन्होंने कहा, “फाइनल में हालांकि, किसी भी टीम के खिलाफ खेलना चुनौतीपूर्ण ही होता है, क्योंकि एक बार आप सोच लेते हैं कि प्रतिद्वंद्वी टीम बड़ी है, तो आपकी मानसिकता बदल जाती है।” भारत और पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच रविवार को द ओवल मैदान पर खेला जाएगा।

Updated : 2017-06-16T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top