Home > Archived > फ्लिपकार्ट-अमेजन में आॅफर्स देने की जंग

फ्लिपकार्ट-अमेजन में आॅफर्स देने की जंग

फ्लिपकार्ट-अमेजन में आॅफर्स देने की जंग
X

नई दिल्ली| सेल का मौसम शुरू होने वाला है। आॅनलाइन मार्केट की दो दिग्गज कंपनियां एक साथ सेल लेकर आ रही हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट बंपर डिस्काउंट लेकर आ रही है। केवल डिस्काउंट्स नहीं बल्कि कैशबैक के भी कई आॅफर लेकर आ रही हैं। ग्राहकों को इसी सीजन का इंतजार रहता है। जब लीडिंग आॅनलाइन कंपनीज लीडिंग ब्रांड्स पर सेल देती है तो ग्राहकों की होड़ लग जाती है। हालांकि ये कंपनीयो की एक तरह की मार्केटिंग स्ट्रैटेजी होती है। दरअसल, फ्लिपकॉर्ट अपने दस साल पूरे कर रही है। इस अवसर पर कंपनी बिग 10 नाम से सेल आ रही है। ये सेल 14 मई को शुरू होगी और 18 मई को खत्म हो रही है।

अमेजन की सेल 11 मई से 14 मई तक चलेगी। फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता ने बताया कि पहली बार कंपनी 5 दिन की सेल लेकर आ रही है। इस बिग बिलियन डेज कह रहे हैं। ये सेल पिछले साल अक्तूबर में भी आई थी। कंपनी बता रही है कि ग्राहकों को 10 तरह के आॅफर दे रही है। नोटबंदी के बाद आॅनलाइन बाजार में थोड़ी मंदी आ गई थी। रिटेलर्स को भी काफी नुकसान हुआ था। अमेजन की साइट पर सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 15 फीसदी का कैशबेक दिया जाएगा। हालांकि सिटीबैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से वेबसाइट पर शॉपिंग से आपको 10 फीसदी का कैशबेक मिलेगा।


स्मार्टफोन, टीवी, फैशन से जुड़ी चीजें, कपड़े और बाकी एक्सेसरजी भी सेल पर होंगी। अमेजन के डिस्काउंट अमेजन इस बार कुछ खास लेकर आ रहा है।

Updated : 2017-05-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top