Home > Archived > बेतवा से लगाई मौत की छलांग

बेतवा से लगाई मौत की छलांग

चेयरमैन के पुत्र ने की आत्महत्या
झांसी। परिवारिक कलह इतनी भयावह रूप भी ले सकती है यह उस परिवार ने शायद ही सोचा हो कि एक युवा लडका मौत की छलांग ही लगा बैठे। एैसा ही हादसा आज एरच थाने में हुआ है नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन के पुत्र ने बेतवा पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल सूचना पर पहुचे थानाध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा है।

झांसी जनपद के एरच थानान्तर्गत रामगंज निवासी रामस्वरूप राना दस साल तक नगर पंचायत एरच में चेयरमेन के पद रहे। उनके दो बेटे है। पूर्व चेयरमेन रामस्वरुप की दो वर्ष पहले मौत हो चुकी है। उनका 25 वर्षीय विवाहित पुत्र आनन्द स्वरुप अपने परिवार के साथ रहता था। ने आज बेतबा पुल से नदी में छलांग लगा दी। यह देख नदी किनारे नहा रहे लोगों ने इसकी सूचना उसके परिजन और थाने की पुलिस को देकर बचाने का प्रयास शुरु कर दिया। उसे जब तक नदी से बाहर निकाला गया। उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष केडी यादव ने शव को कब्जे कर घटना के कारण की जानकारी की। जिसमें परिजनों ने बताया कि शराब का आदी होने के कारण मृतक आनन्द स्वरुप का घर में आये दिन झगडा हो जाता थी। आज फिर झगडा से नाराज होकर मृतक ने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। घर में परिवारिक कलह होती थी जिसके कारण उसने मौत को गले लगा लिया है। जबकि अगर देखा जाये तो मृतक के पिता रामस्वरूप राना लगातार नगर पंचायत एरच से लगातार दस साल तक चेयरमैन रहे हैं और उनकी भी दो साल पहले मौत हो चुकी है।


परिजन भी नहीं आये
आत्महत्या के मामले में एरच थानाध्यक्ष कृष्णदेव सिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच में प्रथमद्रष्या तो परिवारिक कलह ही लग रहा है क्योकि उसकी मौत की खबर के बाद सिर्फ एक भाई ही शिनाख्त करने आया उसके आलावा कोई भी परिवारिक जन नहीं आये। फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।एरच नपा पूर्व

Updated : 12 May 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top