Latest News
Home > Archived > बीजेपी नेता मनोज तिवारी के आवास पर हमला, 4 गिरफ्तार

बीजेपी नेता मनोज तिवारी के आवास पर हमला, 4 गिरफ्तार

बीजेपी नेता मनोज तिवारी के आवास पर हमला, 4 गिरफ्तार
X

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के आवास पर कुछ अज्ञात लोगों ने रविवार की देर रात किया है। बताया जा रहा है कि करीब 10 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की गई।

यह घटना रात में 1:00 बजे के करीब हुई जब मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे। उनके निजी सहायकों ने उन्हें सूचना दी कि कुछ लोगों ने उनके घर पर हमला कर दिया है तो वह फोरन अपने घर पहुंचे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी जानकारी दी।

मनोज तिवारी का कहना है कि यह हमला एक तरीके से जानलेवा हमला है। उन्होंने कहा कि हमलावर तेजी से दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे। मनोज तिवारी ने कहा कि वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से इसकी शिकायत करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, मगर फिर भी उन्हें डर है कि जिस तरह से 12 हमलावरों ने उनके घर में घुसकर चप्पा-चप्पा छाना, आगे भी इस तरह की घटना ना हो इसलिए वो इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं। हालांकि सुबह खबर आई कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated : 2017-05-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top