Home > Archived > भाजपा स्थापना दिवस पर कार्यकर्ता हुये सम्मानित

भाजपा स्थापना दिवस पर कार्यकर्ता हुये सम्मानित

झांसी। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर जनसंघ काल से आज तक अनवरत पार्टी के लिये कार्य करने वाले वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का भावपूर्ण स्वागत और सम्मान किया गया।

इस अवसर पर समाज के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले वरिष्ठ बंधुओं के सानिध्य में एक विचार गोष्ठी का आयोजन भी किया गया। जिसमें जनपद के वरिष्ठ चिकित्सक, अधिवक्ता, गौसेवक, समाज में सेवा कार्य में लगे एनजीओ तथा उद्योग व्यवसाय से जुड़े गणमान्य व्यक्तियों के साथ आज के सामाजिक और राजनैतिक परिवेश पर चर्चा सम्पन्न हुई। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में जिलाध्यक्ष संजय दुबे ने कहा कि हमने हमेशा ही राजनीति को एक सेवा कार्य माना है तथा आगे भी जनता की सेवा और कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिये अनवरत संघर्ष करते रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में उनके सपनों का देश और प्रदेश बनाने को सतत् सक्रिय रहकर कार्य करते रहेंगे। विचार गोष्ठी में चिकित्सकों ने भाजपा के इस आयोजन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये भाजपा के साथ गरीबों की चिकित्सा हेतु नि:शुल्क शिविरों के आयोजन की बात कही। इसी क्रम में जिला चिकित्सालय के नेत्र सर्जन प्रभात चौरसिया ने सभी का आवाहन किया कि वे सब एक नहीं सैकड़ों नेत्र रोगी भी भेजेंगे तो उन सबका नि:शुल्क और सर्वश्रेष्ठ इलाज किया जाएगा।

इस अवसर पर सीताराम शर्मा बरुआसागर, डा.बाबूलाल श्रीवास्तव बड़ागांव, डा.एके जैन बबीना, श्रीमती प्रभा शर्मा बबीना, सीताराम कुशवाहा चिरगांव, कैलाश नीखरा चिरगांव, रघुवीर शरण कुशवाहा बरुआसागर सहित चिकित्सक डा.केपी सिंह, डा.मृदुला कपूर, डा. प्रभात चौरसिया, डा.कुलदीप चंदेल, डा.मयंक लिटौरिया, डा.कविता लिटौरिया, डा.सत्येन्द्र राजपूत सहित सैकड़ों वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को अंग वस्त्र भेंटकर और माल्यार्पण कर स्वागत सम्मान किया गया।
कार्यक्रम का संचालन रामतीर्थ सिंघल ने किया। आभार जिला महामंत्री विनोद नायक ने व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजेश पाल, अतुल जैन बंटी, पवन गौतम, दिनेश परिहार, सौरभ मिश्रा, बृजेंद्र राजपूत, अमर सिंह, राजकिशोर सिंह, विजय लाहौर आदि उपस्थित रहे।

Updated : 2017-04-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top