Home > Archived > राया में कार्यकर्ताओं पर हुई पुलिस ज्यादती से विद्यार्थी परिषद में उबाल

राया में कार्यकर्ताओं पर हुई पुलिस ज्यादती से विद्यार्थी परिषद में उबाल

मथुरा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के गोविन्द नगर स्थित कार्यालय पर आयोजित बैठक में राया के कार्यकर्ताओ पर थाना राया प्रभारी द्वारा की गई कार्यवाही की घोर निंदा की गयी।

पाकिस्तान में निर्दोष कुलभूषण जाधव को दी जा रही फांसी के विरोध में नवाज शरीफ की प्रतीकात्मक पुतली अर्थी निकाली जिसमें कार्यकर्ताओं के द्वारा भारत माता की जय वंदे मातरम आदि नारे लगाए वंदे मातरम के नारों पर दूसरे समुदाय विशेष के लोगों ने आपत्ति जताई और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। जिसकी शिकायत करने कार्यकर्ता राया थाना पहुंचे जहां पर थाना प्रभारी ने कार्यकर्ताओं की ना सुनते हुए उल्टे उन्हें गाली-गलौज देते हुए कहा कि अगर आपने वंदे मातरम के नारे लगाए तो तुम को जेल में डाल दूंगा तथा कार्यकर्ताओं का शांति भंग में चालन कर दिया।

विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक दीपक गोला ने कहा कि वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगाना हम सबका जन्म सिद्ध अधिकार है। राया के थाना प्रभारी ने अगर वंदे मातरम हर भारत माता की जय के नारों से रोका तो विद्यार्थी परिषद आंदोलन के लिए बाध्य होगी जिसकी जिम्मेदारी शासन, प्रशासन की होगी और कहा कि कल (आज) सोमवार को विद्यार्थी परिषद का एक प्रतिनिधि मंडल एसएसपी से मिलकर थाना प्रभारी प्रमोद पवार की शिकायत करेगा और उन को बर्खास्त करने की मांग करेगा।

बैठक में मुख्य रुप से प्रान्त प्रमुख डा. राकेश चंद्र चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष डा. तेजपाल सिंह, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सुधांशू खंडेलवाल, प्रदेश सहमंत्री शशांक शर्मा, विभाग प्रमुख राजीव सिंह राठौर, विभाग सहसंयोजक शैलू चौधरी, जिलाप्रमुख श्यामसुंदर गौतम, उमेश शर्मा, सोमनाथ, तोताराम, अंकित राठौर, चंद्रशेखर, राधेश, धीरज गोला, बलराम, अभिषेक चौधरी, लाखन सिंह, सचिन शर्मा, पियूष, आकाश सैनी, देव, लव चौधरी, रिंकू, मुकेश, उदय प्रताप सिंह उपस्थित रहे।

Updated : 17 April 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top