Home > Archived > ब्लैकबेरी ने लॉन्च किया Black Berry Aurora, जानें फीचर्स

ब्लैकबेरी ने लॉन्च किया Black Berry Aurora, जानें फीचर्स

ब्लैकबेरी ने लॉन्च किया Black Berry Aurora, जानें फीचर्स
X

ब्लैकबेरी ने अपना हार्डवेयर बिज़नस भले ही बन्द कर दिया हो लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि ब्लैकबेरी ने अपने आपको इस से परे कर लिया है। इस कंपनी ने TCL को अपने आधिकारिक हार्डवेयर मेकर के रूप में चुन लिया है और हाल ही में KEYOne (aka Mercury) फ़ोन भी लॉन्च किया था जो कि ब्लैकबेरी के पुराने डिजाईन और नयी टेक्नोलॉजी के बीच समन्वय स्थापित कर के बनाया था।

ये एक हाई एन्ड डिवाइस नहीं है क्योकि यह Snapdragon 425 SoC द्वारा संचालित है,इसकी RAM 4GB है और इंटरनल मेमोरी 32GB है। इस फ़ोन की स्क्रीन 5.5 इंच और 720p टच स्क्रीन है, कैमरे की बात की जाए तो इस फ़ोन का रियर कैमरा 13MP और फ्रंट कैमरा 8 MP है जो कि एक सेल्फी शूटर कैमरा है।स्मार्टफोन आकार में 152 × 6.8 × 8.5 मिमी है,और वजन 178 ग्राम है।फ़ोन की बैटरी 3,000 mAh की है,एंड्राइड 7.0 Nougat,और कलर्स में ये ब्लैक,सिल्वर और गोल्ड कलर में उपलब्ध है।

BB Merah Putih के वाईस प्रेजिडेंट का कहना है कि यह फ़ोन पहला ऐसा ब्लैकबेरी ब्रांडेड डिवाइस नहीं है जो कि इंडोनेशिया में प्रोड्यूस किया गया है,लेकिन यह दुनिया का पहला ब्लैकबेरी डिवाइस है जो कि ड्यूल सिम की सुविधा के साथ है।

इस स्मार्टफोन की कीमत इंडोनेशियन मुद्रा में IDR 3,499,000($260) है जो की लगभग 18000 रुपए के बराबर है। कहा जा रहा है कि हाल में यह प्री आर्डर पर इंडोनेशिया के इ-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध होगा।

Updated : 9 March 2017 12:00 AM GMT
Next Story
Top