Home > Archived > पीएम मोदी ने की बाबा विश्ववनाथ और काल भैरव की पूजा अर्चना

पीएम मोदी ने की बाबा विश्ववनाथ और काल भैरव की पूजा अर्चना

पीएम मोदी ने की बाबा विश्ववनाथ और काल भैरव की पूजा अर्चना
X

वाराणसी| पीएम नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी में रोड शो किया जो तकरीबन साढे तीन घंटे तक चला । इस रोड शो दौरान मोदी खुली जीप में वाराणसी की सडकों पर जनता का अभिवादन करते रहे। मोदी ने बाबा विश्ववनाथ और काल भैरव की पूजा अर्चना की और इसके बाद वह जौनपुर में चुनावी सभा के लिए रवाना हो गए। यूपी चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले काशी को मथने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो बीएचयू गेट से शुरू हुआ। तकरीबन 20 मिनट तक बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद पीएम काल भैरव मंदिर गए।

रोड शो के दौरान उमड़ी भारी भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। शहर के अस्सी अौर मैदागिन इलाके में बीजेपी और सपा समर्थक आमने सामने भी आए, जिसके बाद दोनों तरफ से जबरदस्त नारेबाजी हुई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो को शुरू करने से पहले पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। बीएचयू पहुंचने पर उनका स्वागत खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ बीजेपी नेताअों ने किया था।

इससे पहले पीएम मोदी के पहुंचने से पहले ही सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। बीएचयू गेट से मैदागिन तक जगह-जगह लोग ढोल-नगाड़ों के साथ नाच-गा रहे थे। सबसे ज्यादा उत्साह लंका, रविदास गेट, अस्सी, गोदौलिया, चौक, मैदागिन पर देखने को मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा विश्वनाथ का 51 लीटर दूध से अभिषेक किया। पीएम के आगमन के मद्देनजर विश्वनाथ मंदिर के गर्भगृह को विशेष रूप से सजाया गया था। यह तीसरा मौका था जब प्रधानमंत्री मोदी बाबा के दरबार में थे ।

Updated : 2017-03-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top