Top
Home > Archived > असामाजिक तत्व ने मूर्ति को किया खंडित

असामाजिक तत्व ने मूर्ति को किया खंडित

असामाजिक तत्व ने मूर्ति को किया खंडित

क्षेत्रीय लोगों ने नगर पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन

ग्वालियर| मुरार क्षेत्र में आसामाजिक तत्व ने मूर्ति को रात के समय खंडित कर दिया। मूर्ति खंडित करने की शिकायत पुलिस से की गई लेकिन तीन दिन के बाद भी पुलिस ने सिरफिरे की तलाश नही की तो स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए,बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने पर नारेबाजी कर हंगामा कर दिया। नगर पुलिस अधीक्षक ने आक्रोशित लोगो को कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामा शांत किया।

सीपी कालोनी प्रगति विद्या पीठ स्कूल के सामने शंकर भगवान का मंदिर है, अभी हाल ही में महाशिवरात्रि को श्रद्धालुओं ने पूजा अर्चना की थी, बताया गया है कि तीन दिन पहले आसामाजिक तत्व ने मंदिर में रात के समय शिवलिंग को खंडित कर दिया था। सिरफिरे की करतूत का सुबह श्रद्धालुओं को पता लगा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आवेदन लेकर मामले को अनसुना कर दिया। मूर्ति खंडित करने वाले का तीन दिन में न तो सुराग लगाया और न ही शिवलिंग की पुनसर््थापाना के प्रयास किए।

शुक्रबार को स्थानीय लोगों के साथ बजरंग दल के कार्यकर्ता पूर्व पार्षद दीवानसिंह नरवरिया सहित अन्य लोग मंदिर पर जमा हो गए और हंगामा कर दिया। उनकी मांग की थी कि पुलिस मूर्ति खंडित करने वाले सिरफिरे का पता लगाकर उसके खिलाफ कार्रवाई करे। बजरंगियों ने थाने पर नारेबाजी कर थाना प्रभारी को हटाने की भी मांग की। नगर पुलिस अधीक्षक रत्नेश तोमर हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित लोगो को समझाकर शांत कराया। भरत पाठक सहित क्षेत्रीय लोगो ने थाना प्रभारी सुधीर कुशवाह को हटाने का ज्ञापन सीएसपी रत्नेश तोमर को दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

Updated : 2017-03-04T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top